Bhojpuri News: 'दूध के व्यापारी'...टुनटुन यादव का गाना उड़ा रहल बा गर्दा
Advertisement

Bhojpuri News: 'दूध के व्यापारी'...टुनटुन यादव का गाना उड़ा रहल बा गर्दा

Bhojpuri News: दुध के व्यापारी गाने को टुनटुन यादव ने भोजपुरी सिंगर शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है. दोनों सिंगर की आवाज बेहद प्यारी लग रही है.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के गाने हमेशा से लोगों को काफी पसंद आते है. इस इडस्ट्री के गाने की दिवानगी पूरी दुनिया में देखी जाती है. यहां पर एक से एक सिंगर अपनी आवाज का जादू बिखेरते हैं. इहीं में से एक सिंगर का नाम है टुनटुन यादव (Tuntun Yadav), जो अपने गानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. भोजपुरी सिनेमा जगत में टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) को अहिरान स्टार कहा जाता है. अब इसी तर्ज पर उन्होंने एक गाना रिलीज किया है. आइए उस गाने के बारे इस ऑर्टिकल में जानते हैं. 

भोजपुरी के उभरते सिंगर टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) को लेकर कहा जाता है कि अगर वह अच्छे से गाना गा तो उनसे बेहतर आवाज आज के दौर में किसी स्टार के पास नहीं है. खैर, हम बात करते हैं टुनटुन यादव के न्यू गाना वीडियो के बारे में, जिसके लिरिक्स दुध के व्यापारी है. यह गाना बहुत ही कमाल है. इस गाना वीडियो में टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस कोमल सिंह ने काम किया है. वैसे भी कोमल सिंह का काम कमाल का होता है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Chhath Song: छठ गानों से फिर छाए खेसारी लाल यादव, एक और गाना रिलीज

दुध के व्यापारी गाने को टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है. दोनों सिंगर की आवाज बेहद प्यारी लग रही है. अब बात करें वीडियो क्वलिटी की तो बहत ही शानदार है. इस प्यारे से गाने को अरविंद निषाद ने  लिखा है. वहीं, संगीत एडीआर आनंद ने दिया है. टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) ने गाने को कंपोज किया है. अगर इस गाने के व्यूज की बात करें तो यूट्यूब पर अबतक इसे  774,815 बार देखा जा चुका हैं. यह गाना यूट्यूब पर 1 नवंबर, 2023 को अपलोड किया गया है.

 

Trending news