बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा अमीर हैं ये Bhojpuri Actress, जानें कमाई!
Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा अमीर हैं ये Bhojpuri Actress, जानें कमाई!

भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा किसी भी इंडस्ट्री की अभिनेत्री से कम नहीं है. एक समय में जहां भोजपुरी की अभिनेत्रियों को उतनी पहचान नहीं मिल पाती थी वहीं अब इनकी पहचान ग्लोबली हो गई है.

(फाइल फोटो)

Bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा किसी भी इंडस्ट्री की अभिनेत्री से कम नहीं है. एक समय में जहां भोजपुरी की अभिनेत्रियों को उतनी पहचान नहीं मिल पाती थी वहीं अब इनकी पहचान ग्लोबली हो गई है. इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह भोजपुरी के पास 40 करोड़ दर्शकों का समूह है जो पूरी दुनिया में फैले पड़े हैं. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा ने अब भारत के दायरे से निकलकर विश्व पटल पर अपनी पहचान बनाई है. ऐसे में कई ऐसी भोजपुरी अभिनेत्रियां हैं जिनकी फैन फॉलोइंग तो बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ज्यादा है हीं ये कमाई के मामले में भी बॉलीवुड़ अभिनेत्रियों से कहीं आगे हैं. ऐसे में हम आपको भोजपुरी की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे. 

आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी, रानी चटर्जी और मोनालिसा कुछ ऐसे भोजपुरी अभिनेत्रियों के नाम हैं जिनकी कमाई के बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. इससे पहले आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में इसी वजह से अब दूसरी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों का भी झुकाव बढ़ा है. साउथ की कई अभिनेत्रियां भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर धमाल मचा रही हैं. वहीं इसके साथ हीं आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की भी कई अभिनेत्रियों को आप अभी गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि वह पहले के मुकाबले ज्यादा हॉट और बेहतरीन फीगर की मालकिन बन गई हैं. 

ये भी पढ़ें- क्या हादसों का प्रदेश बन जाएगा बिहार? एक ही कंपनी के पास है 5 बड़े पुल के निर्माण का काम

बात पहले मोनालिसा की करते हैं जिन्होंने अब भले भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को बाय बोल दिया हो लेकिन भोजपुरी के दर्शकों के दिलों में उनकी जगह आज भी बनी हुई है. वह टेलीविजन इंडस्ट्री में खूब धमाल मचा रही हैं वहीं ओटीटी पर भी उनका जलवा कायम है. ऐसे में आपको बता दें कि मोनालिसा के पास 18 करोड़ से ज्यादा की दौलत है. 

विवादों की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहनेवाली भोजपुरी की सुपरहॉट क्वीन अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने 13 साल से भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अदाओं से आग लगा रखी है. उनके पास भी 18 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है. 

वहीं भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव के सबसे ज्यादा रोमांटिक जोड़ीदार के तौर पर फेमस आम्रपाली दुबे के पास भी इनदिनों काम की कमी नहीं है. वह भोजपुरी इंडस्ट्री की जान हैं. उनके बारे में बताया जा रहा है कि उनके पास 25 करोड़ के आसपास की संपत्ति है. 

वहीं बात करें भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन रानी चटर्जी की तो बढ़ती उम्र के साथ ही उनका जलवा और दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. उन्होंने भोजपुरी के 450 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और उनके पास करीब 7 करोड़ की संपत्ति है. 

वहीं भोजपुरी की इन दिनों की हॉटनेस की खान की बात करें तो इसमें नाम आता है सुपर मॉडल एक्ट्रेस और डांसर नम्रता मल्ला का. जिनके बारे में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 2 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है. 
    

Trending news