WATCH: रितेश पांडे और नीतू यादव में ठनी, जब बोला 'आम सासाराम में जाई', हुआ हंगामा
Advertisement

WATCH: रितेश पांडे और नीतू यादव में ठनी, जब बोला 'आम सासाराम में जाई', हुआ हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज और अंदाज दोनों से हंगामा मचा चुके रितेश पांडे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. रितेश पांडे के गानों का हंगामा यूट्यूब पर हमेशा से जारी रहा है.

(फाइल फोटो)

Ritesh Pandey Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज और अंदाज दोनों से हंगामा मचा चुके रितेश पांडे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. रितेश पांडे के गानों का हंगामा यूट्यूब पर हमेशा से जारी रहा है. ऐसे में आपको बता दें कि इस आम के मौसम में मीठे रसीले आम के स्वाद जैसा मीठा भोजपुरी गाना 'आम सासाराम में जाई' लेकर रितेश पांडे शिवान सिंह के साथ आए हैं. रितेश पांडे और शिवानी सिंह के इस गाने ने रिलीज के साथ ही हंगामा शुरू कर दिया है.

बता दें कि रितेश पांडे और शिवानी सिंह का यह सुपर रोमांटिक गाना 'आम सासाराम में जाई' के वीडियो को रिलीज के साथ ही दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो को जमकर देखा जा रहा है. रितेश पांडे के साथ इस गाने के वीडियो में नीतू यादव नजर आ रही हैं और दोनों का रोमांस जमकर बिजलियां गिरा रहा है. दोनों के प्यार का स्वाद रसीले आम की तरह मीठा नजर आ रहा है. रितेश पांडे गाने में नीतू यादव को सासाराम ले जाने की बात कर रहे हैं.

रितेश पांडे और नीतू यादव इस गाने के वीडियो में अपनी अदाओं से कहर ढा रहे हैं. 'आम सासाराम में जाई' गाने के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इसने हंगामा मचा रखा है. गाने के वीडियो में नीतू यादव रितेश पांडे से कह रही है कि पेड़ का पका आम है सस्ते में नहीं मिलेगा. इसपर रितेश पांडे जवाब दे रहे हैं कि कीमत कुछ भी लगे इस आम को मैं ही ले जाऊंगा.बता दें इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और वीडियो का निर्देशन जोल्डी जायसवाल ने किया है. इस वीडियो को विकास जैन ने कोरियोग्राफ किया है. वीडियो को अभी तक रिलीज के बाद से 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव या पवन सिंह 'भोले बाबा' के भजन से किसने मचाया हंगामा, देखिए आंकड़ा

Trending news