Bhojpuri News: रितेश पांडे को प्रीति राय ने कही ऐसी बात, होने लगी 'तुम तो धोखेबाज़ हो' की चर्चा
Advertisement

Bhojpuri News: रितेश पांडे को प्रीति राय ने कही ऐसी बात, होने लगी 'तुम तो धोखेबाज़ हो' की चर्चा

Bhojpuri News: भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) की आवाज में कहा जाता है कि जादू है. इनकी गायकी का पूरा भोजपुरी जगत फैन है.

रितेश पांडे और प्रीति राय

Bhojpuri News: रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और प्रीति को लेकर एक चर्चा इन दिनों भोजपुरी सिनेमा जगत में खूब हो रही है. इसकी वजह की दोनों स्टार जब भी साथ आते हैं तो धमाल मचाते हैं. एक बार फिर दोनों भोजपुरी स्टार कमाल का काम कर रहे हैं. रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और प्रीति राय का गाना वीडियो रिलीज हुआ है. गाना वीडियो रिलीज होते ही फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. देखते ही देखते यह वायरल हो गया है. आइए इस गाना वीडियो के बारे में जानते हैं कि कैसा है और लिरिक्स कैसा है?

भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) की आवाज में कहा जाता है कि जादू है. इनकी गायकी का पूरा भोजपुरी जगत फैन है. रितेश पांडे ने एक से बढ़कर एक गाना वीडियो दिया है. इन सबके बीच रितेश पांडे का एक गाना वीडियो यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. इस गाना वीडियो का लिरिक्स 'तुम तो धोखेबाज़ हो' है. जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाना वीडियो में रितेश पांडे के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस प्रीति राय ने काम किया है. दोनों स्टार की केमेस्ट्री बहुत ही शानदार लग रही है.

ये भी पढ़ें:यामिनी सिंह को करिया रसगुल्‍ला खिलते दिखे खेसारी, नशे में धुत नजर आए दोनों स्टार

इस गाना वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस प्रीति राय रितेश पांडे को कहती हैं कि 'तुम तो धोखेबाज़ हो'. बस यही गाना का टाइटल भी है और इस पर अब खूब चर्चा हो रही है. यूट्यूब के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा- सुपर डुपर गाने के बोल. वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट किया- सुपर हिट गाना वीडियो प्रीति राज. एक यूजर ने लिखा- ट्रेन्डिंग में लाओ भाइयों.

ये भी पढ़ें:बैन होने के बाद भी सब पर है भारी, नाम ट्रेंडिंग स्टार खेसारी, जानिए पूरी कहानी

इस गाना वीडियो के डिस्क्रिप्शन में लिखा गया है. ''तुम तो धोखेबाज हो" भोजपुरी हिट गीत को, जिसमें सुनने को हैं रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और प्रीति राय (Preeti Rai) की शानदार आवाजें. इस गाने का सुन्दर संगीत और अर्जुन शर्मा के शब्दों में छुपी कहानी आपके दिल को छू जाएगी.

Trending news