Ram Mandir: 'राम रंग' में रंगी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, बोलीं- भगवान पर नहीं होनी चाहिए राजनीति
Advertisement

Ram Mandir: 'राम रंग' में रंगी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, बोलीं- भगवान पर नहीं होनी चाहिए राजनीति

Akshara Singh On Ram Mandir: एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपनी गायिकी से लखनऊ के लोगों को मंत्रमुग्ध किया. अक्षरा ने प्रभु श्रीराम को समर्पित कई गाने गाए. वह एक निजी चैनल के कार्यक्रम में शामिल हुई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर वो एक्साटेड हैं. 

फाइल फोटो

Akshara Singh On Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में अब सिर्फ कुछ पलों का इंतजार बाकी है. आज यानी 22 जनवरी को दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह शुरू होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह साढ़े 11 बजे तक अयोध्या पहुंच सकते हैं. उनके हाथों से ही भगवान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होनी है. ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में शामिल होने के लिए देशभर के गणमान्य व्यक्ति पहुंचने लगे हैं. इस शुभ घड़ी को लेकर दुनियाभर में सनातन धर्म को मानने वाले लोग प्रसन्न और उत्साहित हैं. इसी कड़ी में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी राम रंग में रंगी हुई नजर आ रही हैं. 

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपनी गायिकी से लखनऊ के लोगों को मंत्रमुग्ध किया. अक्षरा ने प्रभु श्रीराम को समर्पित कई गाने गाए. वह एक निजी चैनल के कार्यक्रम में शामिल हुई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर वो एक्साटेड हैं. उन्होंने 22 जनवरी के दिन को ऐतिहासिक बताया. एक्ट्रेस ने इस दौरान जय श्री राम के नारे लगाए. उन्होंने भगवान राम को बिहार वालों का जीजा बताया.

ये भी पढ़ें- Ayodhya: PM मोदी आज फिर से रचेंगे इतिहास, सबसे ज्यादा बार अयोध्या जाने वाले प्रधानमंत्री होंगे

अक्षरा ने कहा कि जो भी चीजें होती हैं उसमें ईश्वर को छोड़ देना चाहिए. हम इंसान को इंसान की औकात में रहना चाहिए. इंसान पर ही ध्यान देना चाहिए. भगवान के नाम पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. उन्होंने बताया कि मैं अयोध्या गई थी. मैंने वहां परम पूज्यनीय श्री रामभद्राचार्य जी मुलाकात की थी और उनका आशीर्वाद लिया था. एक्ट्रेस ने जगद्गुरु के साथ मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था. 

ये भी पढ़ें- Ram Mandir: पूर्ण हो रही 500 साल की कठिन तपस्या, अयोध्या में आज आ रहे भगवान श्रीराम!

वीडियो शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने लिखा था कि 'जापे कृपा राम की होई/ तापे कृपा करे सब कोई... आप सबके आशिर्वाद से सभी संतों की कृपा प्राप्त हो रही है, इसी कड़ी में परम आदरणीय स्वामी नित्य गोपाल दास महाराज जी के समक्ष, ना बांटो राम को मेरे प्रभु श्री राम सबके हैं, सुनाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ और खूब सारा आशीर्वाद मिला.' अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की पहली ऐसी कलाकार हैं, जो भगवान राम के आगमन की खुशी में पूरी तरह से रमी नजर आ रही हैं.

Trending news