पवन सिंह और ज्योति सिंह का अब नहीं होगा तलाक, भोजपुरी कलाकार का बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2122636

पवन सिंह और ज्योति सिंह का अब नहीं होगा तलाक, भोजपुरी कलाकार का बड़ा दावा

Pawan Singh Divorce News: भोजपुरी कलाकार बीआईबी बिजेंद्र सिंह अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो बनाकर अपलोड किया है. इस वीडियो में उन्होंने दावा किया है कि पवन सिंह और ज्योति सिंह अब एक हो चुके हैं. बीआईबी बिजेंद्र सिंह ने वीडियो में बताया कि लखनऊ में पवन सिंह और ज्योति सिंह के परिवार के लोग इस मीटिंग में शामिल हुए. 

पवन सिंह और ज्योति सिंह

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के बीच अब तलाक नहीं होगा. इसका दावा भोजपुरी कलाकार बीआईबी बिजेंद्र सिंह ने किया है. भोजपुरी कलाकार ने बताया कि सोशल मीडिया पर पवन सिंह की ज्योति सिंह के साथ वायरल हो रही तस्वीर पर एकदम सही है. दोनों की मुलाकात उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुई है. उन्होंने दावा किया कि अब पवन सिंह और ज्योति सिंह अब साथ रहेंगे.

भोजपुरी कलाकार बीआईबी बिजेंद्र सिंह अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो बनाकर अपलोड किया है. इस वीडियो में उन्होंने दावा किया है कि पवन सिंह और ज्योति सिंह अब एक हो चुके हैं. बीआईबी बिजेंद्र सिंह ने वीडियो में बताया कि लखनऊ में पवन सिंह और ज्योति सिंह के परिवार के लोग इस मीटिंग में शामिल हुए. इस दौरान दोनों को एक साथ रहने पर सहमति बनी. लिहाजा, अब पवन सिंह अपनी पत्नी के साथ रहेंगे.

दरअसल, पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच कोर्ट में तलाक का मामला चल रहा है. वहीं, ज्योति सिंह पवन सिंह को तलाक देने के बजाय उनके साथ रहने को तैयार थीं. माना जा रहा है कि दोनों के रिश्ते को बचाने के लिए कई बार प्रयास किए गए. पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच सुलह की कई कोशिश हुई, जो अब कामयाब हुई. 

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Song: अंकुश राजा और रक्षा गुप्‍ता का नया होली गाना 'कोरवा में चापता' रिलीज

बता दें कि पवन सिंह (Pawan Singh) और ज्योति सिंह (Jyoti Singh) के बीच कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है. ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. पवन सिंह ने ज्योति सिंह से दूसरी शादी की है. दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी. पवन सिंह की पहली पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पवन सिंह ने आरा की फैमिली कोर्ट में अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के लिए 9 अक्टूबर 2021 को अर्जी दाखिल की थी. जिसके बाद ज्योति सिंह ने भी पवन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. 

Trending news