Bhojpuri Song: साड़ी के लिए यामिनी सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच 'हो गईल झगड़ा', वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1675191

Bhojpuri Song: साड़ी के लिए यामिनी सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच 'हो गईल झगड़ा', वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नाम आज हर किसी  जुबान पर है. किसी भी गाने या फिल्ह को हिट कराने के लिए उसमें बस इस सुपरस्टार का नाम होना ही काफी है.

Bhojpuri Song: साड़ी के लिए यामिनी सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच 'हो गईल झगड़ा', वीडियो हुआ वायरल

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नाम आज हर किसी  जुबान पर है. किसी भी गाने या फिल्ह को हिट कराने के लिए उसमें बस इस सुपरस्टार का नाम होना ही काफी है. खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी सिनेमा और म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार सें से एक हैं. उनके गानों और फिल्मों को दर्शक खूब सारा प्यार देते हैं. ऐसे में अब उनका नया गाना 'हो गईल झगड़ा'  (Ho Gail Jhagda) रिलीज किया गया है. बता दें कि फैंस खेसारी के नए फिल्म के ट्रेलर के बाद इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

'हो गईल झगड़ा'  (Ho Gail Jhagda) हुआ वायरल

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) 'हो गईल झगड़ा'  (Ho Gail Jhagda) को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. खेसारी के साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की अभिनेत्री यामिनी सिंह (Bhojpuri Actress Yamini singh) नजर आ रही है. गाने के वीडियो में खेसारी और यामिनी सिंह ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. रिलीज होने के बाद से अब तक 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ये युट्यूब पर नंबर तीन पर ट्रेंड कर रहा है. फैंस इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

यामिनी सिंह के साथ मचाया धमाल

फैंस खेसारी लाल यादव के इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो फॉर्मेट में रिलीज हुए इस गाने को 1 दिन में 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक है. खेसारी लाल यादव ने अपने नए 'हो गईल झगड़ा'  (Ho Gail Jhagda) को अकेले ही गाया है. उनकी आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. गाने को आर्या शर्मा ने म्यूजिक दिया है और प्यारे लाल ने इसके लिरिक्स लिखे हैं.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में मौत बनकर बरसी बारिश, पेड़ गिरने से दो महिलाओं की मौत

 

Trending news