Kajal Raghwani & Pawan Singh Hits: काजल के साथ खेसारी नहीं पवन सिंह ने भी मचाया है हंगामा, एक गाने को मिला 500 मिलियन के करीब व्यूज
Advertisement

Kajal Raghwani & Pawan Singh Hits: काजल के साथ खेसारी नहीं पवन सिंह ने भी मचाया है हंगामा, एक गाने को मिला 500 मिलियन के करीब व्यूज

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय से हंगामा मचा चुके पावरस्टार पवन सिंह की जोड़ी भोजपुरी की किसी भी अभिनेत्री के साथ खूब जमी.

(फाइल फोटो)

Kajal Raghwani & Pawan Singh Hits: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय से हंगामा मचा चुके पावरस्टार पवन सिंह की जोड़ी भोजपुरी की किसी भी अभिनेत्री के साथ खूब जमी. हालांकि पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह की जोड़ी को सुपर रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखा गया लेकिन इनके अलावा आम्रपाली दुबे से लेकर काजल राघवानी, रानी चटर्जी, मधु शर्मा, अंजना सिंह जैसी अभिनेत्रियों के साथ भी पवन सिंह ने पर्दे पर खूब धमाल मचाया.

आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट बाला काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को दर्शकों ने पर्दे पर खूब प्यार दिया लेकिन काजल राघवानी और पवन सिंह ने भी एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और इन फिल्मों के कई ऐसे गाने हैं जो आज भी यूट्यूब पर हंगामा मचाते रहते हैं. इनमें से काजल राघवानी और पवन सिंह का एक ऐसा गाना भी है जिसका हंगामा आज भी नहीं थमा है. इस गाने के रिलीज के साथ विवाद भी खूब हुआ लेकिन आज यह गाना यूट्यूब पर 500 मिलियन के व्यूज के आंकड़े को पार कर गया है. ऐसे में पवन सिंह और काजल राघवानी के सुपरहिट, सुपर रोमांटिक कुछ गाने हम आपके सामने लेकर आए हैं.

बता दें कि पवन सिंह और काजल राघवानी की फिल्म प्रतिज्ञा 2 का एक गाना जिसे पवन सिंह और कल्पना ने गाया है. गिर गईल ओढ़नी गन्ना के खेत में को आज भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो को 42 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं पवन सिंह और काजल राघवानी की फिल्म भोजपुरिया राजा का गाना गोरिया चाल तोहर मतवाली भी काफी हंगामेदार है. इस गाने को पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है और इस वीडियो को 25 मिलियन के करीब व्यूज मिल चुके हैं.

पवन सिंह और काजल राघवानी के एलबम कैसे हो जाला प्यार का एक गाना मजा लेला तनी तनी को पवन सिंह और राधा राउत ने गाया है. इस वीडियो को 32 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुका है.

इसके साथ ही पवन सिंह और प्रियंका सिंह का गाया एक गाना होता गुदगुदी में भी पवन सिंह और काजल राघवानी का जलवा देखते बनता है. इस सुपर रोमांटिक गाने के वीडियो को अभी तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इसके साथ ही पवन सिंह और काजल राघवानी की फिल्म हुकूमत का एक गाना चिकन बा सामान तोहार ने भी हंगामा मचा रखा है. इसको पवन सिंह ने इंदू सोनाली के साथ मिलकर गाया है. इस गाने को 26 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं अंतिम और पवन सिंह और काजल राघवानी का वह धमाकेदार गाना जिसके व्यूज 500 मिलियन को पार कर चुके हैं. इस गाने ने रिलीज के साथ ही खूब सुर्खियां बटोरी. फिल्म भोजपुरिया राजा के इस गाने को पवन और प्रियंका ने गाया है. इस गाने छलकत हमरो जवनिया ए राजा के वीडियो का हंगामा आज भी थमने का नाम नहीं ले रहा है.

ये भी पढ़ें- 'काला चश्मा' के साथ धमाल मचाने आए राकेश मिश्रा, गाने का भोजपुरी वर्जन वायरल

Trending news