Kajal Raghwani & Khesari Lal Hits: काजल राघवानी और खेसारी लाल की सुपर रोमांटिक जोड़ी का बवाल, इन 5 सुपरहिट गानों ने मचाया हंगामा
Advertisement

Kajal Raghwani & Khesari Lal Hits: काजल राघवानी और खेसारी लाल की सुपर रोमांटिक जोड़ी का बवाल, इन 5 सुपरहिट गानों ने मचाया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को हमेशा से दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहा है. बता दें कि यह जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक रही है.

(फाइल फोटो)

Kajal Raghwani & Khesari Lal Hits: भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को हमेशा से दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहा है. बता दें कि यह जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक रही है. खेसारी लाल यादव की आवाज और अंदाज के दीवाने तो पहले से ही करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. वहीं काजल राघवानी को पसंद करनेवाले लोगों की संख्या भी भोजपुरी में बहुत बड़ी है. एक गुजराती बाला को भोजपुरी के दर्शकों ने इतना प्यार दिया कि वह भोजपुरी की सुपरस्टार अभिनेत्री बन गईं.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी जब भी पर्दे पर दिखे दोनों की जोड़ी ने तहलका मचा दिया. इन दोनों के रोमांस को पर्दे पर लोगों ने खूब पसंद किया. काजल राघवानी को खेसारी लाल यादव की सबसे अव्वल जोड़ीदार के रूप में भोजपुरी के दर्शकों ने देखा. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के रिश्ते आजकल सामान्य नहीं हैं और लंबे समय से दोनों पर्दे पर एक दूसरे के साथ नजर नहीं आए हैं. ऐसे में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के पुराने और सुपरहिट गानों का यूट्यूब पर हंगामा आज भी जारी है. ऐसे ही 5 सुपरहिट गाने इन दोनों की जोड़ी के हम आपके सामने लेकर आए हैं.

इसमें से काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का सुपर रोमांटिक गाना जिसे खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने गाया है वह गाना अंखिया लागेला तोहर लव के स्कूल ह का हंगामा आज भी जारी है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 43 मिलियन व्यूज मिले हैं. यह गाना दोनों की फिल्म बागी एक योद्धा का है.

वहीं खेसारी लाल यादव का गाया जबर्दस्त हिट गाना सुताला तनी कोरा में के वीडियो में भी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का रोमांस एकदम धांसू है. इस गाने के वीडियो को 265 मिलियन व्यूज मिले हैं.

फिल्म मेंहदी लगा के रखना का एक गाना कवना देवता के गढ़ल संवारल का भी हंगामा अभी थमा नहीं है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है और इसमें दोनों का रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. इस वीडियो को 113 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

दीवानापन फिल्म का एक गाना छलकत हमरो जवनिया 2 में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी का रोमांस देखकर आप पसीने से तर-ब-तर हो जाएंगे. इसे खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने के वीडियो को 190 मिलियन व्यूज मिले हैं.

वहीं खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना कूलर कुर्ती में लगा लs इसे भी खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने का हंगामा रूकने का नाम नहीं ले रहा है. अभी तक इस वीडियो को 338 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- काजल के साथ खेसारी नहीं पवन सिंह का हंगामा, एक गाने को मिला 500 मिलियन व्यूज

Trending news