Chhotu Shikari : भोजपुरी सिनेमा के सिद्धू मुसेवाला को जानिए, जो काट चुका है जेल!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1746231

Chhotu Shikari : भोजपुरी सिनेमा के सिद्धू मुसेवाला को जानिए, जो काट चुका है जेल!

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में एक से बढ़कर एक सिंगर हैं. जिनके गाने यूपी, बिहार, झारखंड और पूरे देश में सुने जाते हैं. वैसे तो खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, अरविंद अकेला कल्लू और प्रमोद प्रेमी के साथ नीलकमल बड़े स्टार में गिने जाते हैं.

भोजपुरी सिंगर छोटू शिकारी

Chhotu Chingari : भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में एक से बढ़कर एक सिंगर हैं. जिनके गाने यूपी, बिहार, झारखंड और पूरे देश में सुने जाते हैं. वैसे तो खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, अरविंद अकेला कल्लू और प्रमोद प्रेमी के साथ नीलकमल बड़े स्टार में गिने जाते हैं. लेकिन कुछ स्टार छोट सिंगर है जिनकी चर्चा बहुत कम होती है. इन्हीं में एक हैं छोटू चिंगारी, जिसे भोजपुरी सिनेमा का सिद्धू मुसेवाला (Bhojpuri cinema Sidhu MooseWala) कहा जाता है. जो हाल ही में जेल से बाहर आए हैं.

खूब सुना जा रहा है बदमाश मजनुआ
 
छोटू शिकारी (Chhotu Shikari) दबंगई वाले सॉन्ग गाने के लिए जाने जाते हैं. इस बार ये चर्चा में इसलिए की इनका गाना आया है बदमाश मजनुआ. जो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इस गाने उनके फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. छोटू शिकारी ने शिल्पी राज के साथ बदमाश मजनुआ गाने को गाया है. ये अपने गानों में नए-नए गाड़ियों को दिखाते हैं. इनके गाने माफियागिरी थीम पर होते है. इसके चलते इन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी है.

ये भी पढ़ें :Bhojpuri Cinema : पवन सिंह का गाना यूट्यूब से डिलीट! मचा बवाल, जानें वजह

जेल काट चुके हैं छोटू शिकारी

बता दें कि छोटू शिकारी (Chhotu Shikari) अपराधी और अश्लील गाना गाने के मामले में जेल भी काट चुके हैं. अभी कुछ दिन पहले वह जेल से बाहर आए हैं. जेल से बाहर आने के बाद लगातार गाने आने लगे हैं. काट देलस गुना के साथ उन्होंने सिंगिंग में वापसी की. तब से इनके फैंस इन पर प्यार बरसा रहे हैं.

ये भी पढ़ें : अक्षरा सिंह ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, गुलाबी होंठ...घुंघराले बाल उड़ रहे होश

Trending news