दक्षिण भारत की इस अभिनेत्री को भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचाते देख सकेंगे दर्शक
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1713855

दक्षिण भारत की इस अभिनेत्री को भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचाते देख सकेंगे दर्शक

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अब धीरे-धीरे देश-दुनिया की अभिनेत्रियां अपनी अदाकारी और हुस्न का जलवा बिखेरने के लिए आने लगी हैं.आपको बता दें कि दक्षिण की अभिनेत्रियों के लिए भोजपुरी और हिंदी सिनेमा उनके दूसरे घर की तरह हो गया है.

दक्षिण भारत की इस अभिनेत्री को भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचाते देख सकेंगे दर्शक

Bhojpuri cinema: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अब धीरे-धीरे देश-दुनिया की अभिनेत्रियां अपनी अदाकारी और हुस्न का जलवा बिखेरने के लिए आने लगी हैं.आपको बता दें कि दक्षिण की अभिनेत्रियों के लिए भोजपुरी और हिंदी सिनेमा उनके दूसरे घर की तरह हो गया है. ऐसे में दक्षिण की अभिनेत्रियां रंभा से लेकर नगमा, मधु शर्मा से लेकर हर्षिका पूनाचा और राय लक्ष्मी तक का नाम शामिल है. इसी कड़ी में भोजपुरी के मशहूर अभिनेता रितेश पांडे के साथ एक साउथ की अभिनेत्री अपर्णा मलिक जल्द पर्दे पर नजर आनेवाली है.

रितेश पांडे को भोजपुरी के दर्शक उनके अभिनय के साथ ही उनकी गायकी की वजह से खूब प्यार देते हैं. ऐसे में उनकी नई पिल्म का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है. इस सब के बीच नारायण मोशन पिक्चर्स की तरफ से रिह अभिनेत्री रितेश पांडे के साथ अपने काम को लेकर खासी उत्साहित नजर आ रही हैं. बता दें कि अपर्णा मलिक की यह पहली भोजपुरी फिल्म है. हालांकि इसके साथ ही वह खेसारी लाल यादव के साथ भी एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही है.

फिल्म ‘सजनवा कैसे तेजब’ से अपर्णा को ढेर सारी उम्मीदें हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है. पूरे फिल्म को उत्तर प्रदेश में शूट किया गया है. वहीं उनके कोस्टार रितेश पांडे भी अपर्णा के काम का तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वह बेहद प्रतिभावान लड़की है और उसमें प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. अपर्णा ने रितेश पांडे के साथ फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्रम पर साझा की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ritesh Pandey (@ritesh_pandey_official)

फिल्म ‘सजनवा कैसे तेजब’ के बारे में बात करें तो इसके निर्माता संजय यादव और आशीष कुमार कंठ हैं जबकि फिल्म का निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी ने किया है. फिल्म का संगीत साजन मिश्रा ने दिया है और शेखर मधुर ने इसके गीत लिखे हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी सिनेमा का मजा भी अब OTT पर, प्रदीप पांडे की फिल्म जियो सिनेमा पर देख सकेंगे

Trending news