Bhojpuri News: भोजपुरी के इन 3 स्टार के बीच विवाद शुरू, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1796344

Bhojpuri News: भोजपुरी के इन 3 स्टार के बीच विवाद शुरू, जानें पूरा मामला

Bhojpuri News: टुनटुन लाल यादव ने गाना रिलीज करने के बाद छोटू शिकारी के गाना वीडियो पर स्ट्राइक भेजकर गाना को डिलीट करवा दिया. इसके बाद छोटू शिकारी और टुनटुन यादव में जमकर विवाद हो रहा है. दोनों एक दूसरे पर गाना चोरी का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच प्रमोद प्रेमी का गाना भी इसी थीम पर है और बज रहा है. 

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत एक बार फिर से सुर्खियों में है. इस बार भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच कोई विवाद नहीं है ना इन दोनों स्टार की वजह से कोई आरोप-प्रत्यारोप हो रहा है. इस बार जो विवाद हो रहा है वह तीन स्टारों के बीच का है. पहले स्टार का नाम है प्रमोद प्रेमी दूसरे (Bhojpuri singer Pramod Premi) का नाम है टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) और तीसरे का नाम है छोटू शिकारी (Chhotu Shikari).

तीन सिंगर के बीच विवाद!

दरअसल, इन भोजपुरी के तीनों स्टार का एक गाना रिलीज हुआ है और तीनों गानों को चोरी का बताया जा रहा है. सबसे पहले गाना प्रमोद यादव प्रेमी का यूट्यूब पर अपोलड किया गया है उसके बाद छोटू शिकारी गाना रिलीज किया गया. भोजपुरी इंडस्ट्री में अहिरान स्टार के नाम से मशहूर सिंगर टुनटुन यादव ने भी सेम टाइटल पर गाना रिलीज किया. यहां से विवाद शुरू होता है. 

ये भी पढ़ें:यश कुमार बीहड़ में कर रहे 'DFO' फिल्म की शूटिंग, जानें नक्सली कनेक्शन!

छोटू शिकारी और छोटू शिकारी की लड़ाई पुरानी!

टुनटुन लाल यादव ने गाना रिलीज करने के बाद छोटू शिकारी के गाना वीडियो पर स्ट्राइक भेजकर गाना को डिलीट करवा दिया. इसके बाद छोटू शिकारी और टुनटुन यादव में जमकर विवाद हो रहा है. दोनों एक दूसरे पर गाना चोरी का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच प्रमोद प्रेमी का गाना भी इसी थीम पर है और बज रहा है. अब सवाल यह है कि आखिर गाना किसने चुराया प्रमोद प्रेमी यादव ने या छोटू शिकारी ने या फिर टुनटुन लाल यादव ने ऐसा किया. 

ये भी पढ़ें:भोजपुरी सिनेमा की सबसे लंबी एक्ट्रेस यामिनी सिंह की देखिए खूबसूरत तस्वीर

तीनों को गानों को दर्शकों का खूब मिल रहा प्यार

यहां आपको एक बात जान लेना बेहद जरूरी है कि टुनटुन यादव पर हमेशा छोटू शिकारी के गाने चोरी करने का आरोप लगता रहा है. छोटू शिकारी और टुनटुन यादव के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है. अब बात करते हैं तीनों गानों की भी उसके बारे में तो यूट्यूब पर इस वक्त तीनों भोजपुरी स्टार के गाने बज रहे हैं. तीनों गाने ही बहुत शानदार हैं. फैन्स लगातार रील बना रहे हैं. खैर, यह कहना मुश्किल है कि कि तीनों स्टार में गाना किसने किसका चुराया है, लेकिन तीनों गाने ही जबरदस्त हैं दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Trending news