Bhojpuri Film Sajan: इस भोजपुरी फिल्म को जिसने भी देखा वह रो पड़ा, कहानी बहुत ही दमदार
Advertisement

Bhojpuri Film Sajan: इस भोजपुरी फिल्म को जिसने भी देखा वह रो पड़ा, कहानी बहुत ही दमदार

Bhojpuri Film Sajan: भोजपुरी फिल्म साजन में एक साजन नाम का लड़का होता है और एक जान्हवी नाम की लड़की होती है. इन दोनों का पहली नजर का लव हो जाता है. इसके बाद बात आगे बढ़ती है. फिल्म में रोमांस और प्यार सबकुछ देखने के लिए मिलता है. फिल्म का क्लाइमैक काफी दमदार है, जिसे देखकर अपने आंसू निकल जाते हैं.

भोजपुरी फिल्म साजन

Bhojpuri Film Sajan: भोजपुरी फिल्म के बारे में कहा जाता है कि यहां की फिल्मों कहानी अच्छी नहीं बनती है. मगर, कुछ ऐसी फिल्में भी हैं, जो बहुत शानदार है. उनकी कहानी लोगों के दिलों तक उतर गई है. अब एक ऐसी भोजपुरी फिल्म आई है, जिसने बहुत सारे लोगों के रुला दिया. दरअसल, भोजपुरी फिल्म साजन दो सप्ताह पहले रिलीज हुई है. फिल्म रिलीज होते ही लोगों को बहुत पसंद आई है.

निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है फिल्म साजन

निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म साजन की कहानी बहुत ही जबरदस्त है. इस फिल्म प्रवेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने काम किया है. भोजपुरी फिल्म साजन में दिवंगत एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने कैमियो किया है. इस फिल्म की के बारे में हम आपको सबसे पहले कहानी को ही बताएंगे. फिल्म की शुरुआत उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से होती हैं. 

फिल्म का क्लाइमैक काफी दमदार

भोजपुरी फिल्म साजन में एक साजन नाम का लड़का होता है और एक जान्हवी नाम की लड़की होती है. इन दोनों का पहली नजर का लव हो जाता है. इसके बाद बात आगे बढ़ती है. फिल्म में रोमांस और प्यार सबकुछ देखने के लिए मिलता है. फिल्म का क्लाइमैक काफी दमदार है, जिसे देखकर अपने आंसू निकल जाते हैं.

यह भी पढ़ें:पावरस्टार को संसद भेजकर ही मानेंगे भोजपुरी सिंगर,पवन सिंह के लिए गानों ने धूम मचा दी

फिल्म साजन में एक्टर्स की एक्टिंग शानदार

बात करें भोजपुरी फिल्म साजन में एक्टर्स की एक्टिंग की, तो प्रवेश लाल यादव ने साजन को रोल बहुत ही शानदार तरीके से निभाया है. आम्रपाली दुबे ने जान्हवी का रोल अदा किया है. भोजपुरी के बेहतरीन एक्टर संजय पांडे आम्रपाली के पिता बने हुए हैं.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी गीत 'हाथी लेबे घोड़ा लेबे' सोशल मीडिया पर मचा रहा तहलका, दे रहा संदेश

Trending news