ये छोटी बच्ची है लाखों दिलों की धड़कन, भोजपुरी फिल्मों से पाया मुकाम, सलमान खान के शो में रचाई शादी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1688727

ये छोटी बच्ची है लाखों दिलों की धड़कन, भोजपुरी फिल्मों से पाया मुकाम, सलमान खान के शो में रचाई शादी

Monalisa Childhood Pics: मौजूदा दौर में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री देश की अन्य फ़िल्म इंडस्ट्री से किसी भी मामले में कम नहीं है. भोजपुरी सिनेमा को भी अब पूरे देश में पसंद किया जाने लगा है और भोजपुरी सितारे भी आज के समय में ना सिर्फ यूपी-बिहार बल्कि पूरे देश में पसंद किए जाते हैं.

ये छोटी बच्ची है लाखों दिलों की धड़कन, भोजपुरी फिल्मों से पाया मुकाम, सलमान खान के शो में रचाई शादी

पटना:Monalisa Childhood Pics: मौजूदा दौर में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री देश की अन्य फ़िल्म इंडस्ट्री से किसी भी मामले में कम नहीं है. भोजपुरी सिनेमा को भी अब पूरे देश में पसंद किया जाने लगा है और भोजपुरी सितारे भी आज के समय में ना सिर्फ यूपी-बिहार बल्कि पूरे देश में पसंद किए जाते हैं. वहीं कई भोजपुरी अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए  जानी जाती हैं और सोशल मीडिया पर उनके करोड़ो की संख्या में फॉलोअर्स हैं. अगर आप भी भोजपुरी सितारों को फॉलो करते हैं तो क्या आप फोटो में दिख रही इस बच्ची का नाम बता सकते हैं. बता दें कि ये बच्ची मौजूदा समय में भोजपुरी सिनेमा की एक पॉपुलर अभिनेत्री हैं और उनके ग्लैमरस अंदाज पर लाखों लोग फिदा हैं.

इस छोटी बच्ची ने कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और अपनी शानदार अभिनय और ग्लैमरस अंदाज से लाखों को अपना दीवाना बना रखा है. भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ ये अभिनेत्री कई हिंदी टीवी शोज में भी अपने काम कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर ये एक्ट्रेस खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी स्टनिंग तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. अगर अभी भी आप इस एक्ट्रेस को नहीं पहचान पाए हैं तो आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस ने सलमान खान के पॉपुलर टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के घर में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह से शादी की थी.

अब तक तो आप पहचान ही गए होंगे कि ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि मोनालिसा के बारे में बात कर रहे हैं. इस तस्वीर को मोनालिसा ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. अभिनेत्री बचपन में भी काफी क्यूट दिखती थीं, फोटों में उन्होंने एक बिंदी लगा रखी है, जो उनके ऊपर काफी जच रही है. फैंस उनके इस फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे है.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदा, तीन की मौत

 

 

Trending news