Jamui News: कुएं से बरामद हुआ छात्र का शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Jamui News: कुएं से बरामद हुआ छात्र का शव, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: घटना की सूचना मिलने पर झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर संतोष कुमार, इंस्पेक्टर सह चकाई थाना अध्यक्ष राकेश कुमार, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार पूरे दलबल के साथ 31 मार्च के सुबह 10 बजे के करीब घटनास्थल पर पहुंचे.

Jamui News: कुएं से बरामद हुआ छात्र का शव, जांच में जुटी पुलिस

भोजपुर: जमुई जिले के चकाई प्रखंड अंतर्गत अति संवेदनशील इलाके झलकी पहाड़ी स्थित कुआं में एक छात्र का शव पुलिस ने बरामद किया है. उक्त युवक शेखपुरा स्थित नवोदय विद्यालय का छात्र बताया जाता है. युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ, सर्किल इंस्पेक्टर, इंस्पेक्टर सहित विभिन्न पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गए हैं. मृतक युवक की पहचान बेहरा गांव निवासी शिक्षक देवेंद्र हेंब्रम के 17 वर्षीय पुत्र कैलाश हेंब्रम के रूप में की गई है.

बता दें कि युवक 27 मार्च के रात से ही गायब था. काफी खोजबीन की गई थी, लेकिन युवक का कोई पता नहीं चल पाया जिसके बाद युवक के पिता देवेंद्र हेम्ब्रम के द्वारा 29 मार्च को युवक के गुम होने की सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस युवक की खोजबीन में जुट गई. इसी दौरान 30 मार्च को शाम गांव के झलकी पहाड़ी स्थित कुआं में एक शव तैरता हुआ ग्रामीणों को दिखाई दिया. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलने पर झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर संतोष कुमार, इंस्पेक्टर सह चकाई थाना अध्यक्ष राकेश कुमार, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार पूरे दलबल के साथ 31 मार्च के सुबह 10 बजे के करीब घटनास्थल पर पहुंचे. स्थानीय जनप्रतिनिधि पूर्व जिला परिषद सदस्य राम लखन मुर्मू, सामाजिक कार्यकर्ता नकुल तुरी एवं अन्य लोगों के सहयोग से युवक का शव कुएं से निकाला गया.

वही युवक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया. इस संबंध में झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार का कहना है कि युवक के दो दोस्तों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस सभी बिंदु पर जांच कर रही है. सारे मामले सामने आने के बाद ही युवक के मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

ये भी पढ़िए-  Road Accident in Bihar: मिनी ट्रक पलटने से 3 महिलाएं समेत 4 श्रमिकों की मौत, 12 लोग घायल

 

Trending news