मुंगेर के बाइक शोरूम में साढ़े आठ लाख रुपये की चोरी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

मुंगेर के बाइक शोरूम में साढ़े आठ लाख रुपये की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News : टीवीएस शोरूम के मालिक ब्रजेश कुमार सुमन कुमार ने बताया कि गुरुवार को शोरूम बंद कर अपने परिवार के साथ शादी में चले गए थे. वही सुबह साढ़े 9 बजे एक कर्मी के साथ शोरूम खोलने के आये तो देखा की शोरूम के अंदर रखे कैश काउंटर,गोदरेज सहित अन्य काउंटर  के ताला  टूटा हुआ था.

मुंगेर के बाइक शोरूम में साढ़े आठ लाख रुपये की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

मुंगेर : मुंगेर में गुरुवार देर रात एक बाइक शोरूम में बदमाशों ने साढ़े आठ लाख रुपये की की चोरी कर ली. शोरूम संचालक के अनुसार डीलर और बैंक को पैसे देने के लिए रखे थे. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले के छान बीन में जुटी है. जानकारी के लिए बता दें कि घटना के समय शोरूम के अंदर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए थे.

दरअसल, मामला असरगंज बाजार स्थित टीवीएस शोरूम का है. बीती देर रात चोरों ने घुसकर साढ़े आठ लाख रुपये नगद की चोरी कर ली. वही जब शोरूम के मालिक सुबह अपने कर्मी के साथ आकर शोरूम का शटर खोला तो देखा की पैसे रखने वाले विभिन्न काउंटर टूटे हुए थे. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही असरगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ के बाद तीन मजदूर और एक राजमिस्त्री को हिरासत में लेकर थाने ले गई. जहां चारों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है.

टीवीएस शोरूम के मालिक ब्रजेश कुमार सुमन कुमार ने बताया कि गुरुवार को शोरूम बंद कर अपने परिवार के साथ शादी में चले गए थे. वही सुबह साढ़े 9 बजे एक कर्मी के साथ शोरूम खोलने के आये तो देखा की शोरूम के अंदर रखे कैश काउंटर,गोदरेज सहित अन्य काउंटर  के ताला  टूटा हुआ था. उन्होंने कहा लगभग साढ़े आठ लाख नगद रुपये के चोरों ने चोरी कर ली है. उन्होंने बताया कि शोरूम के पीछे के रास्ते चोर घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया.
 
वही घटना की जानकारी मिलते ही असरगंज थानाध्यक्ष विपिन कुमार सिंह शोरूम पहुंचे. जहां उन्होंने शोरूम के मालिक से चोरी की घटना की जानकारी ली और शोरूम में कार्य कर रहे. तीन मजदूर और एक राजमिस्त्री को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले गई.  थानाध्यक्ष ने कहा कि शोरूम के मालिक ने चोरी की घटना को लेकर आवेदन दिया है और कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि शोरूम में सीसीटीवी नहीं लगे होने के कारण चोरो का पता नहीं चल रहा है.

इनपुट- प्रशांत कुमार 

ये भी पढ़िए-  Bihar News : भागलपुर को क्या मिलेगी नई उड़ान या सिर्फ बनकर रहेगा चुनावी मुद्दा?

 

Trending news