Jan Vishwas Yatra: आज जमुई पहुंचेंगे तेजस्वी प्रसाद यादव, करेंगे रोड शो, पोस्टर बैनर से सजा जिला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2130858

Jan Vishwas Yatra: आज जमुई पहुंचेंगे तेजस्वी प्रसाद यादव, करेंगे रोड शो, पोस्टर बैनर से सजा जिला

Jan Vishwas Yatra: बिहार के जमुई में पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा के दौरान विभिन्न जिला होते हुए आज (27 फरवरी) को जमुई पहुंचे. जमुई जिले में आज खुशी का माहौल देखा जा रहा है. 

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

जमुई: Jan Vishwas Yatra: बिहार के जमुई में पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा के दौरान विभिन्न जिला होते हुए आज (27 फरवरी) को जमुई पहुंचे. जमुई जिले में आज खुशी का माहौल देखा जा रहा है. जिले के चौक चौराहों से लेकर गली मोहल्ले को भी बैनर पोस्टर और तोरण द्वार से सजाया गया है. यहां श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम में सभा को संबोधित करेंगे और अपने 17 महीने के कार्यों को जनता बीच रखेंगे.

रोड शो कार्यक्रम को लेकर जमुई जिला राजद अध्यक्ष ने संभाली कमान 
वहीं रोड शो कार्यक्रम को लेकर जमुई जिला राजद अध्यक्ष डॉ त्रिवेणी यादव ने जिले की कमान संभाले हुए हैं. वहीं कार्यक्रम को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव के छोटे भाई बिहार सरकार के पूर्व केंद्रीय विजय प्रकाश सहित जिला में डेरी डाले हुए हैं. 

'जमुई के लोगों को तेजस्वी यादव से उम्मीद'
वहीं पूरे कार्यक्रम को लेकर जिला अध्यक्ष डॉ त्रिवेणी यादव ने बताया कि युवाओं की उम्मीद पर खरा उतरने वाले बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव का आज जिले में रोड शो का कार्यक्रम रखा गया है. क्योंकि तेजस्वी यादव ने 2020 में विधानसभा चुनाव में जो नौकरी देने का वादा किया था वो साबित करके दिखा दिया है और जमुई के युवाओं को भी तेजस्वी यादव से उम्मीद है. 

जमुई से लखीसराय तेजस्वी से होंगे रवाना 
बता दें कि तेजस्वी यादव ने 17 महीने में जो कर दिखाया है. वह आज तक किसी ने नहीं किया है. जमुई की धरती पर उनके स्वागत के लिए जगह-जगह पर तोरण द्वार के साथ-साथ अन्य तैयारियां की जा रही है. वे बांका होते हुए जमुई पहुंचेंगे. उसके बाद लखीसराय से आगे के लिए रवाना होंगे.
इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई

यह भी पढ़ें- Bhagalpur News: आतंकवादियों को पनाह देने वाले मूल से होंगे समाप्त: अश्विनी चौबे

Trending news