शादीशुदा महिला और 3 बच्चे के पिता के बीच हुआ प्यार, फिर मिला धोखा, धरने पर बैठी महिला
Advertisement

शादीशुदा महिला और 3 बच्चे के पिता के बीच हुआ प्यार, फिर मिला धोखा, धरने पर बैठी महिला

  भागलपुर से एक ऐसे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है जिसे जो भी सुन रहा है वह चौंक जा रहा है.

शादीशुदा महिला और 3 बच्चे के पिता के बीच हुआ प्यार, फिर मिला धोखा, धरने पर बैठी महिला

भागलपुर :  भागलपुर से एक ऐसे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है जिसे जो भी सुन रहा है वह चौंक जा रहा है. दरअसल इस पूरे प्रेम प्रसंग के मामले में इतना हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है कि इसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे.

बच्चे को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने लगी महिला 
मामला भागलपुर जिले के ढोलबज्जा का है यहां शादीशुदा महिला ने ना सिर्फ अपने पति को धोखा दिया बल्कि प्रेम में अंधे होकर बच्चे को भी भूल गई. कदवा निवासी शादीशुदा महिला को तीन बच्चे के पिता से प्यार हुआ उसके बाद अब वो प्रेमी के घर धरने पर बैठ गई है. 

दो शादी पहले ही कर चुकी है महिला
महिला के मुताबिक इससे पहले उसकी दो शादी हो चुकी है. पहली शादी कदवा के ही एक लड़के से कराई गई थी. विवाद के कारण एक शादी टूटी तो फिर खगड़िया के पसराहा में उसकी दूसरी शादी करा दी गई. इस बीच कदवा कासिमपुर में एक सड़क निर्माण के दौरान ढोलबज्जा निवासी मुंशी व तीन बच्चों के पिता संतोष से उसकी मुलाकात हुई और फिर दोनों को प्यार हो गया.  

प्रेमी भी है 3 बच्चे का पिता
दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो महिला ने अपने दूसरे पति को भी छोड़ दिया और प्रेमी के साथ रहने लगी. अब महिला ने आरोप लगाया है कि संतोष उसे धोखा देकर ढाई साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा फिर दोनों के बीच लगातार अनबन होने लगी थी और संतोष ने उसे छोड़ दिया. महिला किसी तरह संतोष के घर पहुंच गई और न्याय के लिए उसके घर के दरवाजे पर धरने पर बैठ गई. 

मामला पंचायत तक पहुंचा, वहां लिया गया ये फैसला 
महिला के मुताबिक वहां से फिर संतोष उसे उठाकर चौसा दुर्गा मंदिर ले गया और साथ जीने मरने का वादा किया और नवगछिया लेकर गया. फिर रेंट पर कमरा लेकर उसे ठहराया और वहां से भाग गया. इसके बाद महिला अपने प्रेमी के घर पहुंच धरने पर बैठ गई. ग्रामीण इस घटना के बाद दोनों को पंचायत भवन ले गए और काफी समझाने के बाद आर्थिक मदद का आश्वासन देकर आपसी समझौता कराकर लड़की को उसके घर भेज दिया गया. इस दौरान पंचायत भवन में इस अनोखे प्रेमी जोड़े को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. 
(रिपोर्ट- अश्वनी कुमार)

ये भी पढ़ें- बिहार में गरमाया जातीय जनगणना का मुद्दा, सुशील मोदी के बयान पर हमला तेज

Trending news