जमुई: मिड डे मील का चावल कहीं और पहुंचाते दिखे प्रभारी, बोरी लदवाने का वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1426002

जमुई: मिड डे मील का चावल कहीं और पहुंचाते दिखे प्रभारी, बोरी लदवाने का वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में यह साफ दिखाई दे रहा है कि प्रभारी उपेंद्र प्रसाद यादव अपने सहयोगियों के साथ विद्यालय के कमरे से चावल भरे बोरे को निकाल रहे हैं और उसे बाइक पर भी रख रहे हैं. फिर एक बच्चे को पीछे बैठाकर सहयोगी को चावल के साथ विद्यालय से बाहर भेज रहे हैं 

जमुई: मिड डे मील का चावल कहीं और पहुंचाते दिखे प्रभारी, बोरी लदवाने का वीडियो हुआ वायरल

जमुईः जमुई जिले के चकाई प्रखंड अंतगर्त धवाना गांव के उत्क्रमित मध्य विद्यालय में स्कूल प्रभारी के द्वारा बच्चों के खाना के साथ हकमारी करने का मामला प्रकाश में आया है. यहां के प्रभारी उपेंद्र प्रसाद यादव के द्वारा बच्चों के चावल को विद्यालय से अपने सहयोगी को देते हुए किसी ने वीडियो बना ली. ये वीडियो शुक्रवार से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग अलग अलग कॉमेंट भी कर रहे हैं. कोई चावल बेचकर प्रभारी पर शराब पीने का आरोप लगा रहे हैं तो कोई बच्चे के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगा रहे हैं. यह वीडियो और मामला दोनों ही इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

वीडियो में चावल भिजवाते दिखे प्रभारी
वायरल वीडियो में यह साफ दिखाई दे रहा है कि प्रभारी उपेंद्र प्रसाद यादव अपने सहयोगियों के साथ विद्यालय के कमरे से चावल भरे बोरे को निकाल रहे हैं और उसे बाइक पर भी रख रहे हैं. फिर एक बच्चे को पीछे बैठाकर सहयोगी को चावल के साथ विद्यालय से बाहर भेज रहे हैं और सहयोगी को प्रभारी के उधर से तेल भी लाने के लिए कह रहे हैं. ग्रामीणों की मानें तो हमेशा विद्यालय के प्रभारी उपेंद्र प्रसाद यादव के द्वारा एमडीएम भोजन के लिए आए अनाज को बेचने का काम किया जाता है. गुरुवार को भी विद्यालय में रखे चावल को निकालकर बाइक से ले जाया जा रहा था.

इस दौरान गांव के ही कुछ युवकों ने बाइक पर चावल का बोरा लादते हुए वीडियो बना ली और उसे शुक्रवार को वायरल कर दिया.  जब विद्यालय के प्रभारी उपेंद्र प्रसाद यादव से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वे चावल को बेचने नहीं जा रहे थे बल्कि घर लेकर जा रहे थे. उन्होंन कहा कि विद्यालय से चावल की चोरी हो जाती है जिस वजह से वे घर लेकर जाते हैं और घर से बच्चों के बीच वितरण करते हैं. बहरहाल अब यह तो जांच का विषय है कि आखिरकार प्रभारी विद्द्यालय के अन्य सदस्यों के साथ बाइक पर चावल लेकर कहाँ जा रहे हैं. यह जांच के बाद ही सच्चाई का पता चल पाएगा, लेकिन यह वीडियो इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

 

Trending news