Bihar News: जमुई महिला कांस्टेबल पर आई मुसीबत, ड्यूटी के दौरान रेलवे स्टेशन पर बनाई रील, वीडियो वायरल
Advertisement

Bihar News: जमुई महिला कांस्टेबल पर आई मुसीबत, ड्यूटी के दौरान रेलवे स्टेशन पर बनाई रील, वीडियो वायरल

Bihar News: एक तरफ जहां बिहार पुलिस के सिपाही और कर्मी अपने कार्यों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है. वहीं जमुई रेलवे स्टेशन पर कार्यरत जीआरपी सुमन वर्मा का पुलिस वर्दी में इंस्टाग्राम पर रेल बनाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Bihar News: जमुई महिला कांस्टेबल पर आई मुसीबत, ड्यूटी के दौरान रेलवे स्टेशन पर बनाई रील, वीडियो वायरल

जमुई: Bihar News: एक तरफ जहां बिहार पुलिस के सिपाही और कर्मी अपने कार्यों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है. वहीं जमुई रेलवे स्टेशन पर कार्यरत जीआरपी सुमन वर्मा का पुलिस वर्दी में इंस्टाग्राम पर रेल बनाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में महिला अपनी ड्यूटी ऑवर होने से पहले वर्दी पहनकर जिस समय ट्रेन पर सफर करने वाले लोगों की जान की सुरक्षा का जिम्मा लिए ड्यूटी करनी थी तब वह किस तरह से अपने इंस्टाग्राम पर रील बनाने में मशगूल दिखाई दे रही है. बताया जाता है कि कुछ दिन पहले महिला सिपाही के द्वारा एक महिला को जान बचाने के दौरान वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. 

जिसको लेकर सभी टीवी और अखबारों ने प्रमुखता से दिखाया था. इसके बाद महिला सिपाही चर्चा में आ गई और अब महिला कांस्टेबल अपने खुद से ही सोशल मीडिया पर रील बनाकर डालने लगी. लेकिन ड्यूटी पर अपनी वर्दी पहनकर वीडियो बनाना विभाग के द्वारा सख्त मना किया गया है, लेकिन विभाग के इस आदेश को न मानते हुए महिला कर्मी सोशल मीडिया पर लाइक कमेंट और व्यूज पाने के लिए एक से एक पोज देते हुए वीडियो बना रही है. 

वीडियो वायरल होने के बाद अब जिले भर में चर्चा का विषय बना हुआ है. क्योंकि पिछले दिनों पड़ोसी जिले मुंगेर से एक महिला कर्मी का वीडियो वायरल होने के बाद उसके ऊपर विभागीय कार्रवाई की गई थी. जिसको लेकर जिले भर में चर्चा तेज हो गई है. बहरहाल वायरल वीडियो की पुष्टि की मीडिया नहीं करती है. लेकिन खबर चलने के बाद अब विभाग के द्वारा क्या कुछ कार्रवाई की जाती है. यह तो आगे देखने की बात होगी, लेकिन वर्दी पहनकर वीडियो वायरल होने के बाद जिले भर में चर्चाओं का बाजार गर्म हो चुका है.
इनपुट- अभिषेक निराला

यह भी पढ़ें- Banka Road Accident: बाइक से परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थी की सड़क हादसे में मौत, छात्र ना करें ये गलती

Trending news