भागलपुर मध्य विद्यालय के मध्याह्न भोजन में निकली छिपकली, बच्चे पड़े बीमार
Advertisement

भागलपुर मध्य विद्यालय के मध्याह्न भोजन में निकली छिपकली, बच्चे पड़े बीमार

नवगछिया के महदत्तपुर स्थित मध्य विद्यालय में सभी बच्चे अन्य दिन की तरह पढ़ाई कर रहे थे. रोजाना की तरह सभी बच्चे दोपहर के समय स्कूल की ओर से मिलने वाला भोजन लेकर खा रहे थे. खाने के कुछ देर बाद बच्चों एक-एक कर तबीयत खराब होने लगी. 

भागलपुर मध्य विद्यालय के मध्याह्न भोजन में निकली छिपकली, बच्चे पड़े बीमार

भागलपुर : भागलपुर स्थित नवगछिया के महदत्तपुर स्थित मध्य विद्यालय में मध्याह्न भोजन खाने से दर्जनों बच्चे बीमार हो गए. स्कूल में अफरातफरी का माहौल बन गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन स्कूल पहुंचे. इधर आनन फानन में बच्चों को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि नवगछिया के महदत्तपुर स्थित मध्य विद्यालय में सभी बच्चे अन्य दिन की तरह पढ़ाई कर रहे थे. रोजाना की तरह सभी बच्चे दोपहर के समय स्कूल की ओर से मिलने वाला भोजन लेकर खा रहे थे. खाने के कुछ देर बाद बच्चों एक-एक कर तबीयत खराब होने लगी. जब इसकी जांच की गई तो देखा जिस बड़े बर्तन में खाना रखा हुआ था उसमें छिपकली पड़ी हुई थी. स्कूल प्रशासन की ओर से सभी बीमार बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में सभी बच्चों का इलाज चल रहा है. 

घटना पर क्या कहते है एसडीपीओ
इस मामले की सूचना पर एसडीओ उत्तम कुमार, एसडीपीओ दिलीप कुमार अस्पताल पहुंच गए. उन्होंने बच्चों से उनका हाल जाना. बच्चों की माने तो उनके भोजन में छिपकली निकला था स्कूल के शिक्षक ने बच्चों को मारने की धमकी देकर जबर्दस्ती खाना खिलाया जिसके बाद कई बच्चे बीमार हो गए. एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि बच्चों के बीमार होने की सूचना मिली थी फिलहाल सभी बच्चे स्वस्थ हैं स्थिति नियंत्रण में है हमारी टीम गांव में भी भ्रमण कर रही है बच्चों को उल्टी भी हुई थी एहतियातन बच्चों का अस्पताल भर्ती कराया जा रहा है दूसरे अस्पताल में बच्चों को शिफ्ट करने की जरूरत होगी तो कराया जाएगा. साथ ही कहा कि मामले में जो भी दोषी होंगे उस पर कार्रवाई होगी. 

इनपुट - अश्वनी कुमार

ये भी पढ़िए- Bhojpuri Song: शिल्पी राज और प्रवेश लाल यादव के "हरदिया के पेड़" ने मचाया हंगामा, 24 घंटों में 2 मिलियन के पार हुए व्यूज

Trending news