अमित शाह के बिहार दौरे से पहले सियासत तेज, शाहनवाज हुसैन ने कहा- उनसे इतना डरते क्यों हैं राजद-जदयू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1361442

अमित शाह के बिहार दौरे से पहले सियासत तेज, शाहनवाज हुसैन ने कहा- उनसे इतना डरते क्यों हैं राजद-जदयू

अमित शाह के नाम से इतना डर क्यो उन्हें लगता है. अमित शाह के आने से सीमावर्ती इलाके और पूरे बिहार में विकास की गति आगे बढ़ेगी. अपराध आतंकवाद अलगाववाद को करारा चोट पहुँचेगा. गृह मंत्री जब आते हैं अपराध की जड़ें हिल जाती है और जब बिहार में इतनी घटनाएं हो रही

अमित शाह के बिहार दौरे से पहले सियासत तेज, शाहनवाज हुसैन ने कहा- उनसे इतना डरते क्यों हैं राजद-जदयू

भागलपुरः भागलपुर में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने अमित शाह की सीमांचल रैली को लेकर प्रेसवार्ता की. उन्होंने साथ ही बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अमित शाह के दौरे से वो इलाका मजबूत होगा. देश के गृहमंत्री आएंगे इसमें किसी और पार्टी को क्या ऐतराज है. नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि यहां के नेता कह रहे हैं दिल्ली फूलपुर चले जायेंगे. मुख्यमंत्री को भी प्रोटोकॉल के तहत स्वागत करना चाहिए. अमित शाह के आने से राजद-जदयू इतने परेशान से क्यों हैं. 

अमित शाह नाम से क्यों डरते हैं राजद-जदयू
अमित शाह के नाम से इतना डर क्यो उन्हें लगता है. अमित शाह के आने से सीमावर्ती इलाके और पूरे बिहार में विकास की गति आगे बढ़ेगी. अपराध आतंकवाद अलगाववाद को करारा चोट पहुँचेगा. गृह मंत्री जब आते हैं अपराध की जड़ें हिल जाती है और जब बिहार में इतनी घटनाएं हो रही उसके बाद वो आ रहे हैं तो कानून का राज सबल होगा. नीतीश कुमार में फूलपुर में चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि पानी मे मछली है और नौ नौ कुटिया बखेड़ा हो रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी पिछली बार से भी ज्यादा सीटों के साथ 2024 मे आएंगे इसमे कोई शक नहीं है. राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं. भारत पहले से जुड़ा हुआ है. हमारे सांसद विधायक जीत कर आते हैं. कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है उससे सारे कांग्रेसी कूद रहे हैं. कांग्रेस अपना घर संभाले.

काफी संख्या में जुटेंगे कार्यकर्ता
शाहनवाज हुसैन ने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह की सीमंचल में होने वाली रैली में भागलपुर और नवगछिया इलाके से काफी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे. पूरे प्रदेश के कई हिस्सों से कार्यकर्ता गृहमंत्री की रैली में हिस्सा लेंगे. शाहनवाज हुसैन ने उद्योग मंत्री रहते हुए भागलपुर के लिए किये गये कामों की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि भागलपुर में हर संभव कार्य कराने का काम किया गया. सरकार और नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश कुमार ने जनमत का अपमान किया है.

 

Trending news