Begusarai: युवक ने पेश की मानवता की मिसाल, घायल व्यक्ति की ऐसे बचाई जान की हर कोई कर रहा तारीफ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2293453

Begusarai: युवक ने पेश की मानवता की मिसाल, घायल व्यक्ति की ऐसे बचाई जान की हर कोई कर रहा तारीफ

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय के पोखरिया निवासी बिट्टू कुमार नामक एक युवक ने मानवता की मिसाल पेश की है. जिसकी सराहना करते हुए आज लोग नहीं थक रहे है. दरअसल, बिट्टू कुमार बीते शाम खगड़िया से अपने किसी काम से वापस अपने चार पहिया वाहन से बेगूसराय लौट रहे थे.

युवक ने पेश की मानवता की मिसाल

बेगूसरायः Begusarai News: बिहार के बेगूसराय के पोखरिया निवासी बिट्टू कुमार नामक एक युवक ने मानवता की मिसाल पेश की है. जिसकी सराहना करते हुए आज लोग नहीं थक रहे है. दरअसल, बिट्टू कुमार बीते शाम खगड़िया से अपने किसी काम से वापस अपने चार पहिया वाहन से बेगूसराय लौट रहे थे.

इसी क्रम में उनकी नजर बलिया थाना क्षेत्र के छोटी बलिया के समीप एनएच पर लगी भीड़ पर पड़ी. उत्सुकता बस उन्होंने जाकर देखा तो एक युवक गंभीर अवस्था में गिरा हुआ था और सैकड़ों लोग तमाशबीन खड़े सिर्फ उसे देख रहे थे. जब बिट्टू कुमार ने स्थानीय लोगों से उसकी मदद करने की अपील की तो लोग धीरे-धीरे वहां सरकने लगे और किसी ने भी मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया. 

तब बिट्टू कुमार ने अकेले ही घायल युवक को अपनी गाड़ी में चढ़ाया और उसे लेकर बेगूसराय सदर अस्पताल पहुंचे. जहां ससमय इलाज होने की वजह से पीड़ित युवक की जान बच गई. घायल युवक की पहचान खगरिया जिले के सौरभ कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि सौरभ कुमार अपनी बाइक से बेगूसराय से खगड़िया की ओर जा रहे थे. इसी क्रम में अज्ञात पिकअप चालक ने उन्हें ठोकर मार दी और मौके से फरार हो गया. 

इस हादसे में सौरभ कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए थे. लेकिन बिट्टू कुमार की तत्परता से सौरभ कुमार की जान बच गई. आज सौरभ कुमार के परिजन बिट्टू कुमार को धन्यवाद देते नहीं थक रहे. वहीं स्थानीय लोग भी बिट्टू कुमार की सराहना करते नहीं थक रहे हैं. पूरा मामला बलिया थाना क्षेत्र के छोटी बलिया के समीप एनएच 31 का है.
इनपुट- जितेंद्र चौधरी, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- Chatra: चतरा पुलिस की बड़ी कामयाबी, इंसास और SLR राइफल के साथ टॉप नक्सली कमांडर को धरा

Trending news