Shreya Murder Case: औरंगाबाद में श्रेया के परिजनों से मिले मंत्री संतोष कुमार सिंह, बोले- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2297131

Shreya Murder Case: औरंगाबाद में श्रेया के परिजनों से मिले मंत्री संतोष कुमार सिंह, बोले- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

Shreya Murder Case: पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में समर्पित करने की कार्रवाई में जुटी हुई है.

श्रेया के परिजनों से मिले मंत्री संतोष कुमार सिंह

Shreya Murder Case: बिहार सरकार में श्रम संसाधन मंत्री संतोष कुमार सिंह ने औरंगाबाद में श्रेया के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया. पीड़ित परिजनों से मिलकर मंत्री संतोष कुमार सिंह ने कहा कि दोषियों को बिल्कुल बख्शा नहीं जाएगा. पीड़ित परिवार से मिलने के बाद उन्होंने कहा कि घटना जघन्य है और इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट की दोबारा जांच के लिए जिला प्रशासन की तरफ से एक टीम का गठन किया जा रहा है. यह टीम एक सप्ताह के भीतर अपनी रिपोर्ट दे देगी. उसके बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा. उन्होंने कहा कि घटना के पीछे चाहे खाकी हो या खादी, किसी को भी बख्सा नहीं जाएगा.

उधर पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में समर्पित करने की कार्रवाई में जुटी हुई है. इस संबंध में एसडीपीओ सदर संजय कुमार पांडेय ने एक प्रेसवार्ता कर पुलिसिया कार्रवाई की जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में छात्रा के प्रेमी, छात्रा की सहेली और सहेली की मां को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसडीपीओ सदर संजय कुमार पांडेय ने बताया कि 12 जून को नाबालिग छात्रा श्रेया के गायब होने के बाद 14 जून को इंद्रपुरी बराज से उसका शव बरामद किया गया था. इस संबंध में मृतक छात्रा की मां के द्वारा तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

ये भी पढ़ें- बांका में अज्ञात युवती का सड़क किनारे शव मिलने से सनसनी, रेप के बाद हत्या की आशंका

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लेकर एसडीपीओ ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आए तथ्य और परिजनों के आरोप मेल नहीं खा रहे है. पीड़ित परिजन और स्थानीय लोग इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सहमत नहीं हैं. जिसके कारण विधि व्यवस्था की विश्वसनीयता की समस्या आई थी. इस कारण से पोस्टमार्टम के बाद छात्रा के बिसरा को सुरक्षित रख लिया गया है और उसे विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा. वहां से रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएगा.

Trending news