'गरीब के साथ न्याय नहीं हुआ...', NEET पर मांझी का बयान NDA सरकार को कहीं टेंशन ना दे दे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2297696

'गरीब के साथ न्याय नहीं हुआ...', NEET पर मांझी का बयान NDA सरकार को कहीं टेंशन ना दे दे

Jitan Ram Manjhi News: केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि जानबूझकर ऐसी स्थिति पैदा किया जा रहा है. लोगों को बदनाम करने के लिए जहां-जहां घटनाएं घट रही है, उसमें कौन लोग इंवॉल्व हैं. अगर आप देखेंगे तो स्पष्ट होगा कि राजद के लोग उसमें इंवॉल्व हैं.

केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी

Jitan Ram Manjhi: देश भर में नीट परीक्षा परिणाम का मामला चर्चा में है. इस बीच केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी ने बड़ा बयान दिया है. नीट पेपर लीक मामले को लेकर जीतन मांझी ने कहा कि यह बीजेपी, कांग्रेस और महागठबंधन का मामला नहीं है. यह बात सही है कि इस परीक्षा में पेपर आउट हुआ है, लेकिन सरकार उस पर सख्त है और कार्रवाई कर रही है. जांच एजेंसी जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि पेपर लीक होने से स्वाभाविक सी बात है कि जो गरीब हैं उसके साथ जस्टिस नहीं हुआ है.

वहीं, बिहार के कानून व्यवस्था को लेकर राजद की तरफ से हमला बोला जा रहा है. इस पर जीतन मांझी ने कहा कि हम बहुत पहले बोल चुके हैं कि कानून व्यवस्था पर महागठबंधन के लोगों को बोलने का अधिकार नहीं है. हम नजदीक से उन लोगों को जानते हैं. आज त्वरित कार्रवाई हो रही है. लोगों को पकड़ा जा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि आज ऐसा नहीं हो रहा है गलत काम करने वाले अपहरण करने वाले को छोड़ा जा रहा है. तब नेगोशिएशन वाली स्थिति थी, लेकिन आज इस तरह का नहीं है और ऐसे लोग लॉ एंड आर्डर को लेकर बात करते हैं तो यह शोभा नहीं देता है.

केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि जानबूझकर ऐसी स्थिति पैदा किया जा रहा है. लोगों को बदनाम करने के लिए जहां-जहां घटनाएं घट रही है, उसमें कौन लोग इंवॉल्व हैं. अगर आप देखेंगे तो स्पष्ट होगा कि राजद के लोग उसमें इंवॉल्व हैं. साफ रूप से और राजद के लोग लॉ एंड ऑर्डर को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं. इस पर कानून भी बनने जा रहा है ताकि इस पर अंकुश लगाया जा सके.

यह भी पढ़ें:815 साल बाद नालंदा में रचा जाएगा इतिहास, विश्व गुरु बनाने में बड़ा कदम, PM मोदी करेंगे उद्घाटन

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से हमने मुलाकात की पहली बार मंत्री बनने के बाद आए हैं और मुख्यमंत्री से हमने अपने विभाग को लेकर सहयोग मांगा है. मांझी ने बताया कि सीएम नीतीश कुमार ने बहुत साफ शब्दों में कहा कि जो भी जमीन की जरूरत होगी, हम लोग जमीन देंगे. आप अपना काम कीजिए.

रिपोर्ट: सन्नी कुमार

Trending news