Kaimur: रेलवे लाइन के किनारे युवक का शव मिलने से सनसनी, परिजनों ने अपहरण करके हत्या किए जाने की कही बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2297395

Kaimur: रेलवे लाइन के किनारे युवक का शव मिलने से सनसनी, परिजनों ने अपहरण करके हत्या किए जाने की कही बात

Kaimur Crime News: मृतक के भाई धनजी पासवान ने बताया कि जब भाई से बात हो रही थी तो उसने कुछ लोगों के नाम बताए थे, जिसकी जानकारी रिकॉर्डिंग भी है. थाने को भी इसकी सूचना दे दी गई है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Kaimur Crime News: बिहार के कैमूर में रेलवे लाइन के पास एक युवक की डेडबॉडी से पूरे इलाके में सनसनी मच गई. शव की पहचान करगहर थाना क्षेत्र के तोरनी गांव के बृजनंदन पासवान के बेटे सनी कुमार के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने अपहरण करके हत्या किए जाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि कल (सोमवार, 17 जून) की सुबह 11 बजे अपने घर से सामान की खरीदारी करने के लिए लालापुर गया था. फिर वापस ही नहीं आया. उनके मुताबिक, सनी का अपहरण करके हत्या की गई और शव को रेलवे लाइन के किनारे फेंक दिया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस कागजी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

वहीं मृतक के भाई धनजी पासवान ने बताया कि कुदरा शहर के लालापुर मेरा भाई बाजार करने के लिए सुबह 11:00 बजे घर से आया हुआ था. वहां से अपहरण कर लिया उसको कुछ खिलाकर बेहोश कर दिया फिर कहां लेकर गया पता नहीं चला. शाम को हम लोगों के पास एक फोन किया और कहा कुछ लोग हाथ बांधकर उसकी पिटाई कर रहे हैं. फिर हम लोगों ने इसकी जानकारी थाना को दिया. उसके मोबाइल लोकेशन के आधार पर काफी खोजबीन किया गया, लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला. अंत में उसकी डेड बॉडी कुदरा शहर के डाक बंगला के पास रेलवे ट्रैक के किनारे बॉडी मिली. जब लड़का से बात हो रहा था तो वह कुछ लोगों का नाम बताया है जिसकी जानकारी रिकॉर्डिंग में भी है और थाने को भी सूचना दे दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- बकरीद पर नहीं दी मुबारकबाद तो कर दिया जानलेवा हमला, परिवारवालों को पीटा

उन्होंने कहा कि हम लोग चाहते हैं कि हत्यारे के ऊपर कड़ी कार्रवाई हो और हम लोग को न्याय मिले. परिजनों ने कहा कि हम लोगों ने करहगर थाना को फोन किया, लेकिन थाना के लोग बोले की घटनास्थल कुदरा है. फिर हमने शाम में कुदरा थाना को फोन किया. उसके मोबाइल नंबर के आधार पर लोकेशन निकाल कर उसका काफी खोजबीन किया गया, लेकिन कहीं भी पता नहीं चला. रात में उसका रेलवे ट्रैक के किनारे बॉडी मिली है. सिर, पैर और गर्दन में काफी गंभीर चोट के निशान हैं. उसकी हत्या कर के शव को फेंक दिया गया है. हम लोग चाहते हैं कि जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी हो.

रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल

TAGS

Trending news