Begusarai Crime: अपराधियों ने मछुआरे को मारी गोली, हत्या के बाद इलाके में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2290808

Begusarai Crime: अपराधियों ने मछुआरे को मारी गोली, हत्या के बाद इलाके में फैली सनसनी

Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक मछुआरे की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. 

अपराधियों ने मछुआरे को मारी गोली

बेगूसरायः Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक मछुआरे की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. घटना साहेबपुर कमास थाना क्षेत्र के खांईड दियारा की है.    

अपराधियों ने की मछुआरे की गोली मारकर हत्या 
मृतक व्यक्ति की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के राजौरा वार्ड-3 निवासी श्री लाल सहनी के 40 वर्षीय पुत्र गोपाल सहनी के रूप में हुई है. परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया है कि मृतक गोपाल तालाब से मछली मारकर पर रखा हुआ था. तभी अपराधी आया और मछली लूटने लगा और 5 लाख की जानकारी मांगने लगा. 

मछली लूटने और गद्दारी करने के विरोध में अपराधियों ने मारी गोली 
परिजनों ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि जब मछली लूटने और गद्दारी देने का विरोध करने लगा. इसी से नाराज होकर अपराधियों ने गोपाल साहनी को गोली मारकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया है कि वहां के दबंग अपराधी है और लगातार अपराधियों के द्वारा मछली लूटने की घटना को अंजाम देते रहते थे. 

मौके पर पहुंची पुलिस जांच 
फिलहाल इस घटना की सूचना साहेबपुर कमाल थाना पुलिस को दी गई और मौके पर साहेवपुर कमाल थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.
इनपुट- जितेंद्र चौधरी के साथ बेगूसराय से

यह भी पढ़ें- गजब की लापरवाही! पैर में प्लास्टर की जगह बांध दिया कार्टन, मुजफ्फरपुर के SKMCH का कारनामा

यह भी पढ़ें- Rupauli Assembly Seat By-Election: महागठबंधन के लिए 'सिरदर्द' बनेंगे पप्पू यादव! समझिए क्यों और कैसे?

Trending news