Bihar News: बिहार में सीपीआईएम नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2293319

Bihar News: बिहार में सीपीआईएम नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: बिहार में एक सीपीआईएम नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

सीपीआईएम नेता की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. इसी कड़ी में बेखौफ अपराधियों ने एक सीपीआई (एम) नेता को गोली मारकर हत्या कर दी है. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना खगड़िया जिला के मोरकाही थाना क्षेत्र के सबलपुर रोड के समीप की है. मृतक व्यक्ति की पहचान मोरकाही थाना क्षेत्र के माररा गांव के रहने वाले शंभू कुमार सिंह के रूप में की गई है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया है कि शंभू सिंह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे. तभी रास्ते में ही एक मोटरसाइकिल पर दो अपराधी पीछे से ताबड़तोड़ गोली चल दिया है.

गोलीबारी में शंभू कुमार सिंह को एक गोली सीने में लग गई. गोली लगने के बाद शंभू सिंह बेहोश होकर वहीं पर गिर गए. आनन फानन में परिजनों ने उसे वहां से किसी तरह उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय ले गए. जहां कुछ ही देर में शंभू कुमार सिंह की मौत हो गई. वहीं मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का कहना है कि मृतक शंभू कुमार सिंह पेशे से प्राइवेट अमीन थे और साथ ही साथ सीपीआई (एम) के नेता थे.

वहीं सीपीआई(एम) नेता के मौत की सूचना मिलते ही बेगूसराय के सदर अस्पताल में भारी संख्या में सीपीआईएम के नेता पहुंचे हुए हैं. वहीं पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. अस्पताल में भीड़ को देखते हुए पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है. वहीं परिजन इस मामले में जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. वहीं अपने साथी की मौत के बाद सीपीआई(एम) नेताओं में गुस्सा देखने को मिल रहा है.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Jharkhand Train Accident: झारखंड में बड़ा ट्रेन हादसा, आग की अफवाह के बाद मची भगदड़ में 3 की मौत, कई घायल

Trending news