Begusarai: बेगूसराय में अपराधियों के हौंसले बुलंद! लूट का विरोध करने पर छात्र को मारी
Advertisement

Begusarai: बेगूसराय में अपराधियों के हौंसले बुलंद! लूट का विरोध करने पर छात्र को मारी

Begusarai News: पीड़ित ने बताया कि वह आर्मी की भर्ती देखने के लिए दौड़ लगाकर वापस लौट रहा था, तभी रास्ते में 4-5 बदमाशों ने उसे घेरकर लूटपाट करने की कोशिश की. जब उसने विरोध किया तो उन्होंने गोली मार दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक और बड़ी घटना को अंजाम दे दिया, जिससे पुलिस-प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं. यहां लूटपाट के दौरान बदमाशों ने एक छात्र को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा गुप्ता बांध के समीप की है. घायल छात्र की पहचान कैथमा गांव के रहने वाले सूरज कुमार के रूप में हुई है. घायल अवस्था में छात्र को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल छात्र ने बताया कि यह घटना मंगलवार (12 मार्च) की शाम की है. घटना उस वक्त हुई जब वह अपने घर जा रहा था. बदमाशों ने लूट के इरादे से रोका था और विरोध करने पर गोली मार दी. 

पीड़ित ने बताया कि शाम को वह आर्मी की दौड़ लगाकर अपने दोस्त के साथ रामदीरी गांव फॉर्म भरने के लिए गया था. जब छात्र फॉर्म भरकर वापस अपने लौट रहा था. तभी गुप्ता लखमिनिया बांध पर चार-पांच की संख्या में बदमाशों ने उसे घेर लिया और लूटपाट करने लगे. पीड़ित ने बताया कि जब उसने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी. गोली उसके सिर के पास लगी है. गोली लगने से वह वहीं पर गिर गया और अपराधी फरार हो गए. परिजनों ने घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं इस घटना की जानकारी मुफस्सिल थाना पुलिस को लगी. मौके पर मुफस्सिल थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें- Gumla News: हथियार लेकर शहर में घुसे 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उधर राजधानी पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र स्थित पुनाइचाक सब्जी मंडी में बाइक सवार 2 बदमाशों ने 4 से 5 राउंड फायरिंग की और फरार हो गए. इस घटना में तीन लोगों को गोली लगी है.घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही शास्त्री नगर थाना पुलिस के साथ सचिवालय डीएसपी मौके पर पहुंचे. उन्होंने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से अपराधियों की पहचान करके उनकी गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं.

रिपोर्ट- जितेंद्र

Trending news