Begusarai: बेगूसराय में तीन अलग-अलग जगहों पर 3 युवकों का शव मिलने से हड़कंप, लोगों में दहशत का माहौल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2292886

Begusarai: बेगूसराय में तीन अलग-अलग जगहों पर 3 युवकों का शव मिलने से हड़कंप, लोगों में दहशत का माहौल

Begusarai News: बेगूसराय में तीन घटनाओं से जिले में दहशत को माहौल है. तीन जगहों पर तीन शव बरामद होने से लोग काफी डरे हुए हैं और कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai Crime News: बेगूसराय में पिछले 12 घंटे के अंदर तीन अलग-अलग थाना क्षेत्र में तीन युवक का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. वहीं लोगों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है. पहली घटना बछवारा थाना क्षेत्र के फतेहा वार्ड नंबर 4 की है जहां देर रात वार्ड संख्या एक निवासी भुवनेश्वर चौधरी के पुत्र सत्यम कुमार का शव एक झोपड़ीनूमा घर से लटका हुआ मिला. इस घटना के संबंध में परिजनों के द्वारा बताया जा रहा है कि सत्यम कुमार देर शाम घर से थोड़ी दूर स्थित डेरा पर गया था रात में वापस नहीं लौट के कारण परिजनों के द्वारा खोजबीन किया गया तो फंदे से लटका हुआ शव मिला. परिजनों ने आरोप लगाया है कि किसी ने हत्या कर शव फंदे से टांग दिया गया है. इस घटना सूचना मिलते ही घटनास्थल पर बछबारा थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

वहीं दूसरी घटना साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा स्थित बरबीघा बहियार एक बगीचे में पेड़ से लटका हुआ युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. वहीं युवक का शव पेड़ लटका हुआ मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.वहीं परिजनों के बीच को कोहराम मचा हुआ है. मृतक युवक की पहचान साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के बरबीघी की गांव के रहने वाले मोहम्मद जफर के पुत्र मोहम्मद शहजाद के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि मोहम्मद शहजाद सनहा पश्चिम स्थित अपने ससुराल में रहकर मछली का कारोबार करता था. आज सुबह जब कुछ लोग बहियार की ओर जा रहे थे. इसी दौरान पेड़ से लटका हुआ एक युवक का शव देखकर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

ये भी पढ़ें- बूढ़ी गंडक नदी से युवती का अर्धनग्न शव मिलने से सनसनी, रेप के बाद हत्या की आशंका

परिजनों का कहना है कि किसी ने इसकी हत्या कर पेड़ से लटका दिया है. फिलहाल पुलिस सब पब्लिक कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट हुई है. वहीं तीसरी मामला बखरी थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन स्थित रेलवे के पास से एक अज्ञात युवक का शब्द पुलिस ने बरामद किया है. बताया जा रहा है कि रेलवे पटरी पर एक युवक का शव लोगों के द्वारा देखा गया तभी इसकी सूचना बखरी थाना पुलिस को दी. मौके पर बखरी थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. फिलहाल एक साथ तीन युवक का शब्द मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

Trending news