Road Accident: बेगूसराय में रफ्तार का कहर! चार चक्का वाहन ने एक युवक को कुचला, मौत
Advertisement

Road Accident: बेगूसराय में रफ्तार का कहर! चार चक्का वाहन ने एक युवक को कुचला, मौत

Begusarai Road Accident: मृतक युवक की पहचान खोदावंदपुर थाना क्षेत्र गांव के रहने वाले टुनटुन पासवान का पुत्र मनीष कुमार के रूप में की गई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai Road Accident: बिहार के बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में तेज रफ्तार 4 चक्का वाहन ने एक युवक को कुचल दिया. जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के फफौत गांव के समीप की है. मृतक युवक की पहचान खोदावंदपुर थाना क्षेत्र गांव के रहने वाले टुनटुन पासवान का पुत्र मनीष कुमार के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि शनिवार की देर शाम चार लड़का के साथ मनीष कुमार घूमने के लिए गया था. इस दौरान तेज रफ्तार चार चक्का वाहन ने मनीष कुमार को कुचल दिया. 

इस घटना में मनीष कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में परिजनों से इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज में लापरवाही के कारण मनीष कुमार की दर्दनाक मौत हो गई. परिजनों ने आरोप लगाया कि जब सड़क दुर्घटना में मनीष कुमार गंभीर रूप से घायल हुआ था. घायल अवस्था में मनीष कुमार को बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. भर्ती करने के बाद यहां पर मौजूद ना हीं नर्स, दिखने आया ना ही डॉक्टर इसे देखने तक आया जिसके कारण मनीष कुमार की मृत्यु हो गई. 

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur Crime: मुजफ्फरपुर स्टेशन के पास कंबल में बंधी युवती का शव बरामद

फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दिया. इसी सूचना पर नगर थाने के पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने की प्रक्रिया में जुट गई है. बताया जा रहा है कि मृतक मनीष कुमार वीडियो ग्राफी का काम करता था.

Trending news