Begusarai: बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों का कहर! कहीं युवक को खंभे से बांधकर पीटा तो कहीं छात्रा से की मारपीट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2285110

Begusarai: बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों का कहर! कहीं युवक को खंभे से बांधकर पीटा तो कहीं छात्रा से की मारपीट

Begusarai Crime News: नगर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव में रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने एक युवक को खंभे से बांधकर लोहे की रॉड से पीट-पीटकर घायल कर दिया. दूसरी ओर छौड़ाही थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में दबंगों ने मामूली विवाद में एक छात्रा की लोहे की रॉड से बेहरमी पिटाई कर दी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai Crime News: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों का कहर जारी है. जिले में एक नहीं बल्कि दो जगहों पर दबंगों की ओर से मारपीट का मामला सामने आया है. नगर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव में रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने एक युवक को खंभे से बांधकर लोहे की रॉड से पीट-पीटकर घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि यहां बदमाशों ने एक युवक से 50 हजार की रंगदारी मांगी थी. रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने युवक को खंभे से बांधकर लोहे की रॉड से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. उसके बाद उसे मरा समझकर उसके घर के बाहर फेंककर फरार हो गए. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. यह पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर की है. 

घायल युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर के रहने वाले अरुण महतो का पुत्र राजन कुमार के रूप में की गई है. परिजनों बताया है कि घर से राजन कुमार को अपराधियों ने बुलाकर ले गया. उसे पिलर में बांधकर बेहरमी में से पिटा गया. पीड़ित परिवार ने बताया कि पिटाई करने के बाद मोबाइल के माध्यम से 50 हजार रुपए की रंगदारी की मांग की. रंगदारी नहीं देने पर जान से करने की बात कही थी. उन्होंने बताया है कि अपराधियों के द्वारा महाराज समझ कर घर के सामने फेंक दिया था. परिजनों ने बताया है कि बदमाशों ने पीड़ित युवक की सोने की लॉकेट, दो अंगूठियां और मोटरसाइकिल लूट लिया. इस घटना के बाद परिजनों ने घायल अवस्था में राजन को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जाए स्थिति चिंताजनक बनी हुई हैं. फिलहाल इस घटना के बाद नगर थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में महादलित महिला से गैंगरेप, विरोध करने पर दरिंदों ने पीड़िता का गला रेता

दूसरी ओर छौड़ाही थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में दबंगों ने मामूली विवाद में एक छात्रा की लोहे की रॉड से बेहरमी पिटाई कर दी. इस घटना में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल छात्रा की पहचान शाहपुर गांव के रहने वाले मोहम्मद असौद्दीन की बेटी रुखसार प्रवीण के रुप में हुई है. परिजनों ने बताया है कि बगल के दबंग पड़ोसी के द्वारा जब मेरे खेत में बकरी चराने छोड़ दिया. उन्होंने बताया है कि बकरी के द्वारा फसल खराब कर दी गई थी. उन्होंने बताया है कि जब इसकी शिकायत उन लोगों से की गई तो इसी से नाराज होकर दबंगों ने लड़की को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया. इस पिटाई में लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई है. फिलहाल इस घटना की सूचना परिवार के द्वारा छौड़ाही थाना पुलिस को दिए मौके पर छौड़ाही थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

Trending news