Begusarai: बेगूसराय में भीड़ ने चोर की जमकर की धुनाई, पुलिस ने बड़ी मुश्किल से बचाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2275473

Begusarai: बेगूसराय में भीड़ ने चोर की जमकर की धुनाई, पुलिस ने बड़ी मुश्किल से बचाया

Begusarai News: चोर ने जैसे ही दुकानदार का बैग छीनकर भागने की कोशिश की. पीड़ित दुकानदार ने शोर मचाना शुरू कर दिया. उसका शोर सुनकर आसपास के सैकड़ो लोग जमा हो गए और आरोपी युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया. इसके बाद युवक की जमकर पिटाई शुरू कर दी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में शख्स को चोरी और झपटमारी करना उस वक्त भारी पड़ गया, जब भीड़ ने उसे धर-दबोचा. भीड़ ने एक चोर को रंगे हाथों चोरी करते पकड़ लिया और जमकर धुनाई की. आरोपी चोर मॉब लिंचिंग का शिकार हो जाता, लेकिन पुलिस ने सूझबूझ का परिचय देते हुए आरोपी को भीड़ से सकुशल बाहर निकाल लिया. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के सूरजपुरा चौक की है. बताया जा रहा है कि बीती रात सूरजपुरा चौक के एक ज्वैलर्स अपनी दुकान को बंद करके वापस अपने घर जा रहे था. इसी दौरान आरोपी युवक ने उनके हाथ से थैला झपट लिया और भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन पकड़ा गया.

चोर ने जैसे ही दुकानदार का बैग छीनकर भागने की कोशिश की. पीड़ित दुकानदार ने शोर मचाना शुरू कर दिया. उसका शोर सुनकर आसपास के सैकड़ो लोग जमा हो गए और आरोपी युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया. इसके बाद युवक की जमकर पिटाई शुरू कर दी. गनीमत रही कि तब तक भगवानपुर थाने की पुलिस को उक्त घटना की जानकारी हो चुकी थी और पुलिस ने पूरी तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर युवक को भीड़ के चंगुल से आजाद करवाया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Nawada: नवादा में कलयुगी बेटे ने संपत्ति के लिए मां की गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने धरा

इससे पहले राजधानी पटना में मॉब लिचिंग की घटना सामने आई थी. ग्रामीणों ने चोरी का आरोप लगाकर दो दोस्तों को बेरहमी से पीटा था. पुलिस जबतक घटनास्थल पर पहुंची थी, लोगों ने आरोपियों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था.  मौके पर पहुंची पुलिस ने फौरन दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया था. यहां डॉक्टर ने एक युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान पीएमसीएच में एक युवक की मौत हो गई थी.

Trending news