Begusarai: बेगूसराय में 9वीं कक्षा की छात्रा ने लगाई फांसी, कारण पता करने में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2271081

Begusarai: बेगूसराय में 9वीं कक्षा की छात्रा ने लगाई फांसी, कारण पता करने में जुटी पुलिस

Begusarai News: मृतका कोमल के पिता ने बताया कि कोमल को यह जानकारी नहीं थी कि स्कूल बंद है. वह सुबह घर से स्कूल गई और थोड़ी देर बाद वापस घर लौट आई. उन्होंने कहा कि घर में सब कुछ ठीक था. ऐसे में कोमल ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की है, यह समझ से बाहर है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में एक और छात्रा के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. स्कूल से घर लौटने पर छात्रा ने अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली. ये घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाजितपुर की है. मृत छात्रा की पहचान बाजितपुर के रहने वाले राजकुमार पासवान की पुत्री कोमल कुमारी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त घर में कोई नहीं था. इस आत्महत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम बचा हुआ है. बीते एक महीने के अंदर जिले में इस तरह की ये तीसरी घटना बताई जा रही है.

मृतका कोमल के पिता ने बताया कि कोमल को यह जानकारी नहीं थी कि स्कूल बंद है. वह सुबह घर से स्कूल गई और थोड़ी देर बाद वापस घर लौट आई. वापस आने पर वह थोड़ा सा परेशान नजर आ रही थी. गर्मी से परेशान होने को सोचकर किसी ने उस पर ध्यान नहीं दिया. उन्होंने बताया कि अचानक कोमल कुमारी ने घर में ही गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. घटना के वक्त वह और उनकी पत्नी घर पर नहीं थे. उन्होंने कहा कि घर में सब कुछ ठीक था. किसी ने भी उसे कुछ कहा नहीं था. ऐसे में कोमल ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की है, यह समझ से बाहर है.

ये भी पढ़ें- हर्ष राज हत्याकांड के बेगूसराय से जुड़े हैं तार, पुलिस ने एक को हिरासत में लिया!

फिलहाल स्थानीय लोगों ने इस घटना के सूचना मुफस्सिल थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इससे पहले खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर वार्ड नंबर 7 के रहने वाले दिलीप महतो की पुत्री संचिता कुमारी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. संचिता भी नौवीं क्लास में पढ़ती थी. घटना को लेकर बताया गया था कि मां द्वारा मोबाइल देखने से मना करने पर छात्रा ने नाराज होकर फांसी लगा ली थी.

Trending news