Begusarai Accident: बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार तीन दोस्तों को कुचला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2280116

Begusarai Accident: बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार तीन दोस्तों को कुचला

Begusarai Accident: बिहार के बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक को कुचल दिया. इस हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार तीन दोस्तों को कुचला

बेगूसराय: Begusarai Accident: बिहार के बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक को कुचल दिया. इस हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए है. घायल दोनों युवक को इलाज के लिए की निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक को कुचला
घटना नावकोठी थाना क्षेत्र की है. मृतक की युवक की पहचान नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के नीमा गांव के रहने वाले जटाशंकर पोद्दार का पुत्र रामप्रीत पोद्दार के रूप में की गई है. जबकि घायल युवक की पहचान कंचन कुमार एवं छोटू कुमार के रूप में की गई है. 

मजदूरी कर अपने घर लौट रहे थे युवक
परिजनों ने बताया है कि मृतक रामप्रीत पोद्दार अपने दो दोस्तों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर मजदूरी कर अपने घर लौट रहा था. तभी रास्ते में ही अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार तीनों युवक को कुचल दिया. इस हादसे में रामप्रीत पोद्दार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि कंचन एवं छोटू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. 

शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा
फिलहाल इस घटना की सूचना नावकोठी थाना पुलिस को लगी. मौके पर नावकोठी थाने पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इस मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election Results 2024: चुनावी मैदान में फेल हुए मोदी के ये बड़े मंत्री, देखें लिस्ट

Trending news