China को भस्म करेंगे बागेश्वर सरकार? स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर धीरेंद्र शास्त्री ने दिया करारा जवाब
Advertisement

China को भस्म करेंगे बागेश्वर सरकार? स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर धीरेंद्र शास्त्री ने दिया करारा जवाब

Bageshwar Sarkar Dhirendra Shastri: समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने हाल ही में बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर हमला करते हुए कहा था कि अगर इतने चमत्कारी हैं और शक्ति है तो चीन को भस्म क्यों नहीं कर देते, आए दिन चीन भारत को परेशान करता है.

China को भस्म करेंगे बागेश्वर सरकार? स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर धीरेंद्र शास्त्री ने दिया करारा जवाब

Dhirendra Shastri answer to Swami Prasad Maurya: बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) को करारा जवाब दिया है. Zee News से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम किसी को भस्म नहीं करते, बल्कि शिक्षा देते हैं. हालांकि, स्वामी प्रसाद मौर्या के मुद्दे पर सवाल किए जाने पर उन्होंने कहा कि किसी भी राजनेता पर कोई कमेंट नहीं करना है. बता दें कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने हाल ही में धीरेंद्र शास्त्री पर हमला करते हुए कहा था कि अगर इतने चमत्कारी हैं और शक्ति है तो चीन (China) को भस्म क्यों नहीं कर देते, आए दिन चीन भारत को परेशान करता है.

कभी भस्म करने का दावा नहीं किया: धीरेंद्र शास्त्री

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) से जब सवाल किया गया, 'आपके विरोधी लोग कह रहे हैं कि इतना ही चमत्कार कर सकते हैं तो चीन को भस्म क्यों नहीं कर देते?' इस पर उन्होंने कहा, 'अर्जी लगाओ.' फिर जब उनसे पूछा गया कि क्या क्या अर्जी लगाने से आप चीन को भस्म कर देंगे.' इस पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, 'ऐसा तो हमने कभी दावा नहीं किया की हम भस्म करते हैं. हम तो विश्व कल्याण की बात करते हैं. हमारा सनातन भस्म नहीं, दंड नहीं बल्कि शिक्षा देता है.

सनातन धर्म पर नहीं है कोई संकट: धीरेंद्र शास्त्री

इसके साथ ही धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने हिंदू राष्ट्र को लेकर भी बात की और कहा कि सनातन धर्म पर कोई संकट नहीं है. बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने Zee News से बात करते हुए कहा है कि सनातन धर्म पर कोई संकट नहीं है, दूसरे धर्म वालों को संकट हो रहा है, क्योंकि हिंदू एक हो रहा है.

लोग ट्रोल कर रहे हैं: धीरेंद्र शास्त्री

धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) से जब सवाल किया गया, 'देश में जब-जब किसी ने सनातन धर्म की आवाज उठाई है. उसे लोगों ने स्वांग रचके और उसको टारगेट करके बर्बाद किया है.' इस पर उन्होंने कहा, 'जब लोगों ने भगवान राम को नहीं छोड़ा तो हम तो आम आदमी हैं, लेकिन सावधान रहना क्या गलत है, क्योंकि आपने देखा कि किस तरह से साजिश हो रही है. लोग ट्रोल कर रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news