हिमंता पर बदरुद्दीन अजमल का पलटवार- मेरी 7 औलादें.. आपसे पूछकर नहीं करूंगा अगली शादी
Advertisement
trendingNow12184166

हिमंता पर बदरुद्दीन अजमल का पलटवार- मेरी 7 औलादें.. आपसे पूछकर नहीं करूंगा अगली शादी

Badruddin Ajmal: असम में लोकसभा चुनाव के तुरंत बाद समान नागरिक संहिता यानी UCC लागू होने की चर्चाएं तेज हो गई हैं. इसी पृष्टिभूमि में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. अब बदरुद्दीन अजमल ने हिमंता पर पलटवार किया है.

हिमंता पर बदरुद्दीन अजमल का पलटवार- मेरी 7 औलादें.. आपसे पूछकर नहीं करूंगा अगली शादी

Himanta Biswa Sarma: हिमंता बिस्वा सरमा ऐसे नेता हैं जो ज्यादा समय तक लाइमलाइट से दूर नहीं रहते हैं. अब देखिए ना उन्होंने असम के चर्चित नेता और एआईयूडीएफ चीफ बदरुद्दीन अजमल पर शादी को लेकर तंज कसा तो अब बदरुद्दीन अजमल ने वापस उन पर पलटवार किया है. बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि अगर हमको शादी करनी होगी, तो आपसे इजाजत लेने नहीं आएंगे बल्कि कर लेंगे. इतना ही नहीं बदरुद्दीन अजमल ने कांग्रेस नेता रकीबुल हुसैन पर भी पलटवार करते हुए कहा कि मेरी सात औलादें हैं उनके पास सिर्फ एक ही बच्चा पैदा करने की ताकत है.

असल में यह पूरा बवाल तब शुरू हुआ जब हाल ही में असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने बदरुद्दीन अजमल पर हमला बोलते हुए कहा था कि अजमल को चुनाव से पहले शादी कर लेनी चाहिए क्योंकि उसके बाद यूसीसी समान नागरिक संहिता लागू हो जाएगा और उन्हें जेल जाना पड़ जाएगा. 

 दोबारा शादी करना चाहते हैं, तो..
हिमंता ने शनिवार को कहा था कि धुबरी से एआईयूडीएफ सांसद बदरुद्दीन अजमल अगर दोबारा शादी करना चाहते हैं, तो उन्हें चुनाव से पहले ऐसा करना चाहिए क्योंकि उसके बाद समान नागरिक संहिता (यूसीसी) लागू हो जाएगी और उन्हें जेल जाना पड़ जाएगा. इसके अलावा धुबरी सीट से ही कांग्रेस के नेता रकीबुल हुसैन ने भी एआईयूडीएफ चीफ बदरुद्दीन अजमल पर कई तंज कसे थे. यह संयोग ही है कि रकीबुल हुसैन धुबरी सीट से इस चुनाव में कांग्रेस की तरफ से चुनाव में उतर रहे हैं.

आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी..
फिलहाल अब अजमल ने दोनों को जवाब दिया है. असम में लोकसभा चुनाव के तुरंत बाद समान नागरिक संहिता यानी UCC लागू होने की चर्चाएं तेज हो गई हैं. इसी पृष्टिभूमि में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी क्रम में सीएम हिमंताा ने उदलगुड़ी में एक चुनावी सभा के बाद कहा था कि चुनाव के बाद यूसीसी लागू हो जाएगा और अजमल दोबारा शादी करेंगे तो उन्हें जेल जाना पड़ेगा क्योंकि सभी के लिए एक से अधिक शादियां गैर-कानूनी घोषित कर दी जाएंगी.

Trending news