Azaan Controversy: BJP नेता ईश्वरप्पा का विवादित बयान, लाउडस्पीकर से अजान पर कर दी ये टिप्पणी
Advertisement
trendingNow11607875

Azaan Controversy: BJP नेता ईश्वरप्पा का विवादित बयान, लाउडस्पीकर से अजान पर कर दी ये टिप्पणी

KS Eshwarappa Statement: लाउडस्पीकर पर होने वाली अजान (Azaan) पर विवाद फिर बढ़ सकता है. बीजेपी के सीनियर नेता केएस ईश्वरप्पा (KS Eshwarappa) ने बड़ा बयान दिया है. ईश्वरप्पा ने अजान पर टिप्पणी की है.

अजान विवाद

Azaan Row: बीजेपी (BJP) के दिग्गज नेता केएस ईश्वरप्पा (KS Eshwarappa) ने कर्नाटक (Karnataka) के मंगलुरु में एक सभा को संबोधित करते हुए अजान (Azaan) पर बड़ा बयान दिया है. दरअसल, जब केएस ईश्वरप्पा भाषण दे रहे थे तभी पीछे से मस्जिद (Mosque) से अजान होने लगी. इसके बाद केएस ईश्वरप्पा ने भाषण के बीच में अजान पर टिप्पणी करनी शुरू कर दी. केएस ईश्वरप्पा ने अजान को सिरदर्दी बताते हुए कहा कि क्या अल्लाह बहरे हैं कि उन्हें याद करने के लिए माइक पर चिल्लाना पड़ता है. केएस ईश्वरप्पा ने कहा कि मैं जहां भी जाता हूं ये मेरे लिए बड़ा हेडेक है. सुप्रीम कोर्ट का जजमेंट है, आज या कल ये खत्म जरूर होगा, किसी को शंका करने की जरूरत नहीं है. सभी धर्मों का सम्मान करना चाहिए खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने ये बता हमें सिखाई है.

केएस ईश्वरप्पा बड़ा बयान

बीजेपी नेता केएस ईश्वरप्पा ने कहा कि क्या माइक पर चिल्लाने से ही अल्लाह सुनेगा? हम भी अपने मंदिरों में पूजा करते हैं. भजन करते हैं. महिलाएं श्लोक बोलती हैं. इस ब्रह्माण्ड में भक्ति के मामले में हम हमारी भारत माता सबसे आगे हैं.

ईश्वरप्पा ने कही जल्द समाधान की बात

अगर सिर्फ माइक पर चिल्लाने से ही अल्लाह को सुनाई देता है तो मुझे ये पूछना पड़ेगा कि क्या अल्लाह बहरे हैं. इन सबकी जरूरत नहीं है, मैंने पहले भी कहा कि जल्द ही इसका समाधान हो जाएगा.

अजान पर विवाद

गौरतलब है कि लाउडस्पीकर से होने वाली अजान लंबे समय से बहस का मुद्दा बनी हुई है. मशहूर सिंगर सोनू निगम से लेकर राज ठाकरे तक इस पर बयान दे चुके हैं. विवाद के बीच यूपी में धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर उतारे गए थे. लाउडस्पीकर बजाने के तय समय का पालन कराया गया. इसके अलावा राज ठाकरे भी महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर के खिलाफ अभियान चला चुके हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news