Ayodhya: प्रतिष्ठा तो मठ में भी मिल जाती, मैं यहां.. अयोध्या में नाबालिग से रेप पर फूटा सीएम योगी का गुस्सा
Advertisement
trendingNow12363416

Ayodhya: प्रतिष्ठा तो मठ में भी मिल जाती, मैं यहां.. अयोध्या में नाबालिग से रेप पर फूटा सीएम योगी का गुस्सा

Ayodhya Rape Case: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. समाजवादी पार्टी चारों तरफ से घिरती नजर आ रही है. अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले को लेकर सपा पर करारा प्रहार किया है.

Ayodhya: प्रतिष्ठा तो मठ में भी मिल जाती, मैं यहां.. अयोध्या में नाबालिग से रेप पर फूटा सीएम योगी का गुस्सा

Ayodhya Rape Case: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. समाजवादी पार्टी चारों तरफ से घिरती नजर आ रही है. अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले को लेकर सपा पर करारा प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि अयोध्या में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी सपा सांसद के साथ उठता-बैठता है और पार्टी ने उसपर कोई कार्रवाई नहीं की. सीएम ने कहा कि मैं यहां प्रतिष्ठा के लिए नहीं आया हूं.. प्रतिष्ठा मुझे अपने मठ में मिल जाती. मैं यहां इस बात के लिए आया हूं कि अगर वो (अपराधी) करेंगे तो भुगतेंगे.

ऐसे अपराधियों को गोली नहीं मारी जाए तो..

अयोध्या में नाबालिग से रेप के मामले पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि अयोध्या में एक 12 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी का समाजवादी पार्टी से संबंध है. आरोपी अयोध्या के सपा सांसद का करीबी है. उन्होंने कहा कि आरोपी ने एक पिछड़ी जाति की लड़की के साथ दुष्कर्म किया और समाजवादी पार्टी के एक सांसद के साथ घूम रहा था. पार्टी नेताओं के लिए यह एक कठिन स्थिति है. समाजवादी पार्टी ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है. अगर ऐसे अपराधियों को गोली नहीं मारी जाए.. तो क्या उन्हें हार पहनाया जाए?

सपा नेता पर नाबालिग से रेप का आरोप

अयोध्या का यह मामला उत्तर प्रदेश में गरमाया हुआ है. आरोप है कि समाजवादी पार्टी नेता मोईन खान ने 12 साल की नाबालिग को नौकरी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता प्रेगनेंट हुई और उसके पेट में दर्द हुआ तो उसने परिजनों को बताया. उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया. डॉक्टर ने नाबालिग के प्रेगनेंट होने की पुष्टि की. इसके बाद पीड़िता ने आपबीती माता-पिता को सुनाई. नाबालिग लड़की निषाद परिवार से आती है. आरोपी सपा नेता बेकरी का मालिक है. बेकरी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया.

वीडियो बनाकर करता रहा रेप

आरोपी ने पीड़िता के दुष्कर्म का वीडियो बनाकर उसे धमकी भी दी.. कि अगर उसने किसी को बताया, तो उसे जान से मार देगा. डरा धमका कर वह नाबालिग के साथ दो माह तक रेप करता रहा. सपा नेता अवधेश प्रसाद इस संबंध में मीडिया के सवालों से बचते नजर आए. उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. मैं बिना तथ्यों के इस पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी नहीं कर सकता. मैं पहले पूरी जानकारी जुटा लूं. इसके बाद ही इस पर टिप्पणी करुंगा.

दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

यह चौंका देने वाला मामला अयोध्या के पूराकलंदर थाना क्षेत्र का है. मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की और दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया. आरोपियों में से एक समाजवादी पार्टी का भदरसा नगर अध्यक्ष भी है.

Trending news