Atishi: दिल्ली बीजेपी ने आतिशी को भेजा मानहानि का नोटिस, अब क्या करेंगी?
Advertisement

Atishi: दिल्ली बीजेपी ने आतिशी को भेजा मानहानि का नोटिस, अब क्या करेंगी?

Delhi excise scam: दिल्ली की मंत्री आतिशी के आरोपों पर बीजेपी हमलावर है. इस मामले की सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है. कुछ लोगों का कहना है कि आरोप लगाना और आरोप लगाकर भाग जाना आम आदमी पार्टी के नेताओं का पुराना पैंतरा है. वहीं बीजेपी नेताओं का कहना है कि जनता आम आदमी पार्टी की सच्चाई जान चुकी है.

Atishi: दिल्ली बीजेपी ने आतिशी को भेजा मानहानि का नोटिस, अब क्या करेंगी?

BJP Sends Defamation Notice to Atishi: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की दिल्ली इकाई ने आम आदमी पार्टी (AAP) की वरिष्ठ नेता आतिशी (Atishi Marlena) को मानहानि नोटिस भेजा और अपने एक बेहद करीबी व्यक्ति के माध्यम से उन्हें भाजपा में शामिल होने के दावे पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है. दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने एक दिन पहले दावा किया था कि उनके सहित 'आप' के 4 वरिष्ठ नेताओं को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. आतिशी ने ये दावा भी किया था कि उन्हें या तो बीजेपी में शामिल होने या फिर एक महीने के भीतर प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा गिरफ्तार किये जाने के लिए तैयार रहने को कहा गया था.

बीजेपी ने कहा इस बार कानून देगा सजा

BJP की दिल्ली यूनिट के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) ने बुधवार को यहां संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आतिशी को मानहानि नोटिस भेज दिया गया है और उनसे अपने दावे के लिए सार्वजनिक रूप से माफी की मांग की गयी है.

उन्होंने कहा, 'आतिशी सबूत देने में विफल रहीं कि उनसे किसने, कब और कैसे संपर्क किया था. दिल्ली में 'आप' संकट का सामना कर रही है, जिस कारण वह हताशा में इस तरह के झूठे और निराधार आरोप लगा रही है. लेकिन हम उन्हें बचकर नहीं जाने देंगे'

ये भी पढ़ें- पासपोर्ट जमा होगा, फोन की लोकेशन चालू रहेगी... अब इन शर्तों का पालन करेंगे संजय सिंह

क्या फोन पुलिस को सौंपेगी आतिशी?

सचदेवा ने आतिशी से अपने दावे को साबित करने के लिए अपना फोन जांच एजेंसी को सौंपने को कहा. दिल्ली प्रदेश बीजेपी कमेटी के वकील ने कहा कि पार्टी ने आतिशी को अपना बयान वापस लेने के लिए मानहानि नोटिस भेजा है. वकील ने बयान को 'झूठा, अपमानजनक और मनगढ़ंत' करार दिया और दावा किया कि यह बयान 'गलत इरादे' से दिया गया था. उन्होंने कहा कि अगर आतिशी अपने दावे को साबित करने में विफल रहती है तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news