Rajasthan: गहलोत के लिए 'विभीषण' बने OSD ने फोड़ा एक और बम, सचिन पायलट का फोन टेप करा रहे थे CM!
trendingNow11996256

Rajasthan: गहलोत के लिए 'विभीषण' बने OSD ने फोड़ा एक और बम, सचिन पायलट का फोन टेप करा रहे थे CM!

राजस्थान में कांग्रेस की बुरी हार के बाद अशोक गहलोत को हर तरफ से आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. गहलोत के बेहद खास लोग ही उनपर हार का ठीकरा फोड़ रहे हैं. इस क्रम में अशोक गहलोत की सबसे ज्यादा बुराई उनके ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ही कर रहे हैं.

Rajasthan: गहलोत के लिए 'विभीषण' बने OSD ने फोड़ा एक और बम, सचिन पायलट का फोन टेप करा रहे थे CM!

Rajasthan Politics: राजस्थान में कांग्रेस की बुरी हार के बाद अशोक गहलोत को हर तरफ से आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. गहलोत के बेहद खास लोग ही उनपर हार का ठीकरा फोड़ रहे हैं. इस क्रम में अशोक गहलोत की सबसे ज्यादा बुराई उनके ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ही कर रहे हैं. कल उन्होंने अशोक गहलोत पर सीएम पद की लालच का आरोप लगाया था. आज फिर उन्होंने सचिन पायलट को लेकर गहलोत पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

अशोक गहलोत पर गंभीर आरोप

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) लोकेश शर्मा ने मंगलवार को कहा कि तत्कालीन डिप्टी सीएम सचिन पायलट की हर एक एक्टिवी को ट्रैक किया जा रहा था. उन्होंने कहा कि 2020 की बगावत से पहले सचिन पायलट की गतिविधियों और फोन को गहलोत सरकार ‘ट्रैक’ कर रही थी.

आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं

आरोपों पर कांग्रेस नेता गहलोत और पायलट या उनके सहयोगियों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. शर्मा को राजस्थान विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट से वंचित कर दिया गया था और चुनाव में पार्टी की हार के लिए वह गहलोत पर निशाना साध रहे हैं.

पार्टी की संभावनाओं को 'नुकसान'

शर्मा ने कहा कि अगर पिछले साल सितंबर की घटनाएं नहीं होतीं, जब विधायक दल की बैठक को गहलोत के वफादारों ने नहीं होने दिया था और कांग्रेस पर्यवेक्षकों ने उस एजेंडे को पूरा किया होता जिसके लिए वे आए थे, तो राजस्थान में तस्वीर इससे कुछ अलग होती. कांग्रेस नेतृत्व परिवर्तन करना चाहता था और पायलट को मुख्यमंत्री बनाना चाहता था. उन्होंने कहा कि गहलोत और पायलट के बीच मतभेदों ने पार्टी की संभावनाओं को 'नुकसान' पहुंचाया.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news