Arvind Kejriwal FIR: जेल में बंद अरविंद केजरीवाल के लिए गोवा कोर्ट से अच्छी खबर, खारिज हो गई FIR
Advertisement
trendingNow12191545

Arvind Kejriwal FIR: जेल में बंद अरविंद केजरीवाल के लिए गोवा कोर्ट से अच्छी खबर, खारिज हो गई FIR

Arvind Kejriwal News In Hindi: अरविंद केजरीवाल के खिलाफ 7 साल पहले के मामले में दर्ज हुई FIR के केस में उन्हें राहत मिली है. गोवा कोर्ट ने FIR को खारिज कर दिया है.

Arvind Kejriwal FIR: जेल में बंद अरविंद केजरीवाल के लिए गोवा कोर्ट से अच्छी खबर, खारिज हो गई FIR

Arvind Kejriwal Goa FIR: तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को गोवा कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. दरअसल, 2017 के गोवा विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल ने बयान दिया था कि पैसे सबसे ले लो और वोट झाड़ू को देना. इस मामले में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दर्ज FIR गोवा कोर्ट ने खारिज कर दी है. अरविंद केजरीवाल के इस बयान पर तमाम पार्टियों ने आपत्ति जताई थी. फिर उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई थी. लेकिन आखिरकार अब अरविंद केजरीवाल को राहत मिल गई है.

गोवा से अरविंद केजरीवाल के लिए अच्छी खबर

जान लें कि अरविंद केजरीवाल को ईडी ने दिल्ली शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार किया था और अब अरविंद केजरीवाल न्यायिक हिरासत में हैं. ईडी ने जब अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश किया तो उन्हें ईडी की रिमांड में भेज दिया गया. दो बार ईडी की रिमांड में रहने के बाद अरविंद केजरीवाल को न्यायिक हिरासत में भेजा गया. लेकिन अब गोवा कोर्ट से आई खबर ने जेल में अरविंद केजरीवाल के चेहरे पर मुस्कान जरूर ला दी होगी. क्योंकि अब गोवा में FIR की कोई टेंशन नहीं होगी.

ये भी पढ़ें- मंदिर से मोदी की गारंटी तक,‌ नारों ने कैसे BJP को बुनियाद से बुलंदी पर पहुंचाया

AAP-BJP में जुबानी जंग

उधर, आम आदमी पार्टी और बीजेपी नेताओं के बीच सियासी जंग भी छिड़ी हुई है. AAP नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज के बयान पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अब सौरभ भारद्वाज के पास इसके अलावा कोई और चारा नहीं है. अरविंद केजरीवाल जेल जाते-जाते उनका भी नाम ले गए. अब सौरभ भारद्वाज अपनी निष्ठा दिखाकर बने रहना चाहते हैं, इसलिए उनकी मजबूरी है इस समय सुनीता केजरीवाल का समर्थन करना.

ये भी पढ़ें- यूपी का कैराना सिर्फ सियासत के लिए नहीं संगीत के लिए भी है मशहूर

सौरभ भारद्वाज का पलटवार

वहीं, दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पलटवार करते हुए कहा कि सुनीता केजरीवाल एक्टिव राजनीति में नहीं हैं. वो अरविंद केजरीवाल के परिवार की सदस्य हैं. इसलिए वो एक जरिया है कि दोनों तरफ संदेश पहुंचाएं. उनकी परिस्थिति इतनी विकट है कि लोगों को उनसे हमदर्दी है. जहां हमदर्दी होती है वहां उनकी बात जनता द्वारा मानी जाती है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news