Anju Zee News Interview: अब PAK वापस नहीं जाएंगीं अंजू, फिर शौहर नसरुल्लाह के साथ कहां रहेंगी, बताया फ्यूचर प्लान
Advertisement
trendingNow12028102

Anju Zee News Interview: अब PAK वापस नहीं जाएंगीं अंजू, फिर शौहर नसरुल्लाह के साथ कहां रहेंगी, बताया फ्यूचर प्लान

Zee News Exclusive: अपने पहले पति अरविंद को छोड़कर पाकिस्तान में नसरुल्ला के साथ निकाह करने वाली अंजू अब भारत आई हुई हैं. जी न्यूज के साथ इंटरव्यू में उन्होंने पाकिस्तान जाने और वापसी के बारे में कई सारे राज बताए.

 

Anju Zee News Interview: अब PAK वापस नहीं जाएंगीं अंजू, फिर शौहर नसरुल्लाह के साथ कहां रहेंगी, बताया फ्यूचर प्लान

Anju Zee news Exclusive Interview: पाकिस्तान में करीब 4 महीने रहने के बाद भारत वापस लौटी हैं. अलवर की अंजू उर्फ फातिमा का अगला कदम अब क्या होगा. क्या वो अब भारत में हीं रहेंगी या फिर से पाकिस्तान में नसरुल्ला के पास लौट जाएंगी, इसका जवाब हर कोई जानना चाहता है. अंजू की घरवापसी की असली वजह क्या है, इस पर बात करने के लिए खुद अंजू जी न्यूज के स्टूडियो में आईं. 

'पति अरविंद से रिश्ते ठीक नहीं थे'

इंटरव्यू में अंजू ने कहा कि पति से मेरे रिश्ते ठीक नहीं थे. 29 नवंबर को बॉर्डर पर मुझसे पूछताछ की. मुझसे तोहफों के बारे में पूछा गया. लीगल तरीके से पाकिस्तान से वापस आई. मैं वापस आने के लिए ही पाकिस्तान गई थी. मेरे वहां जाने से घरवाले खिलाफ हो गए थे. इसलिए मैंने थोड़ा इंतजार किया. जब माहौल शांत हुआ तो मैं वापस लौट आई. 

अंजू ने कहा कि पाक में जो वीडियो शूट हुआ, वो प्री-वैडिंग का नहीं था. घूमने फिरने के दौरान ऐसे ही वीडियो शूट कर लिया गया. मैंने बुर्का नहीं बल्कि सूट पहना था. मुझे पाकिस्तान का लिबास अच्छा लगा. पाकिस्तान में मेरे साथ कोई जबरदस्ती नहीं हुई. 

'पाकिस्तान में मेरा निकाह हुआ'

जी न्य़ूज के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अंजू ने कहा कि फातिमा नाम से भारत में कोई नहीं जानता. पाकिस्तान में 4 महीने तक मैं वहां के टूरिस्ट स्पॉट्स पर घूमी. पाकिस्तान में मेरा निकाह हुआ.

अंजू ने कहा कि पाकिस्तान में पीएम मोदी की बात की बात होती थी. वहां के लोग अच्छे हैं. वे अपने देश में भी पीएम मोदी जैसा नेता चाहते हैं. पाकिस्तानी लोग हिंदुस्तान को पसंद करते हैं. वे हिंदुस्तान को अपना बड़ा भाई कहते हैं. 

'मैं शौहर नसरुल्ला को करूंगी स्पॉंसर'

इंटरव्यू में अंजू ने कहा कि मेरे पति अरविंद से रिश्ते ठीक नहीं थे और मैं उनसे अलग रह रही थी. मेरे बच्चे भी मेरे साथ ही रहते थे. अब मैं नसरुल्ला (पाकिस्तानी पति) को भारत आने के लिए स्पॉंसर करूंगी और फिर वे वीजा लेकर लीगल तरीके से यहां आ पाएंगे. उन्होंने कहा कि नसरुल्ला को मैं बतौर शौहर नसरुल्ला को भारत घुमाना चाहती हूं. मेरी पति अरविंद से अक्सर बात होती है. मैंने उससे शादी के बाद 15 साल तक बहुत कुछ सहा है. मेरे पाकिस्तान जाने से घर वाले खिलाफ हो गए थे. 

'पाकिस्तान में मुझसे कुछ गलत नहीं हुआ'

अंजू ने कहा कि नसरुल्ला रीयल एस्टेट का कारोबार करते हैं. उनके साथ हो हुआ, वे इत्तेफाकन हुआ. मैं नसरुल्ला के परिवार से अब भी संपर्क में हूं. मेरे साथ पाकिस्तान में कुछ भी गलत नहीं हुआ. 

अंजू ने कहा कि आज समाज मुझपर उंगली उठा रहा है लेकिन पिछले 15 साल से मैंने जो सहा, वह दर्द किसी ने नहीं समझा. पति अरविंद से तलाक से सवाल पर अंजू ने कहा कि वे इस संबंध में उनसे बात करेंगी और अरविंद को पता है कि उन्हें क्या करना है. इसके बाद नसरुल्ला को भारत बुलाने की पहल करेंगी. 

'अब भारत में ही रहूंगी मैं'

अंजू ने अपना फ्यूचर प्लान के बारे में बताते हुए कहा कि वे अब भारत में ही रहना चाहती हैं. इसके लिए वे पहले अरविंद से अपना डाइवोर्स फाइनल करेंगी. उसके बाद नसरुल्ला को स्पांसर करके भारत बुलाएंगी. फिर वे दोनों अपने बच्चों के साथ यहीं पर रहेंगे. यह कानूनी प्रक्रिया थोड़ी लंबी है, इसमें कुछ वक्त लगेगा.

Trending news