Amritpal का भारत विरोधी प्लान डिकोड! 'ऑपरेशन AKF' पर हुआ बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow11624831

Amritpal का भारत विरोधी प्लान डिकोड! 'ऑपरेशन AKF' पर हुआ बड़ा खुलासा

Amritpal Singh Firing Range: अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) और उसके नापाक मंसूबों का खुलासा हो चुका है. उसके खिलाफ कई सबूत भी मिल गए हैं. वीडियो में उसके समर्थकों का कारनामा साफ नजर आ रहा है.

Amritpal का भारत विरोधी प्लान डिकोड! 'ऑपरेशन AKF' पर हुआ बड़ा खुलासा

Amritpal Singh Latest News: वारिस दे पंजाब (Waris Punjab De) का चीफ और भगोड़े खालिस्तान (Khalistan) समर्थक अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) पर ज़ी न्यूज़ ने बड़ा खुलासा किया है. अमृतपाल समर्थकों की फायरिंग रेंज के नए वीडियो सामने आए हैं. जिसमें एकेएफ (AKF) के सदस्य बुलेटप्रूफ जैकेट के साथ हथियारों की ट्रेनिंग करते हुए दिखाई दिए. भगोड़े अमृतपाल सिंह का भारत विरोधी प्लान डिकोड हो गया है. बुलेटप्रूफ जैकेट में पाकिस्तानी मंसूबा छिपा है, इसका खुलासा भी हो चुका है. बता दें कि 6 दिन से फरार अमृतपाल सिंह की देशविरोधी साजिश से वीडियो सबूत सामने आए हैं. अमृतपाल सिंह अपने नापाक मंसूबे को अंजाम देने के लिए जल्लूपुर खेड़ा गांव में युवाओं को हथियार चलाने की ट्रेनिंग देता था. बता दें कि ज़ी न्यूज़ के पास इस ट्रेनिंग के वीडियो हैं. जानकारी के मुताबिक, वो नशा मुक्ति केंद्र में हथियार चलाने की ट्रेनिंग देता था और युवाओं को अपना शिकार बनाता था.

अमृतपाल सिंह पर बहुत बड़ा खुलासा!

भगोड़े खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पर बहुत बड़ा खुलासा हुआ है. जिस जल्लूपुर खेड़ा गांव का वो निवासी है. वहां उसने फायरिंग रेंज बना रखी थी. जैसे सैनिक और शूटर्स को ट्रेनिंग मिलती है, बिल्कुल वैसे ही वो युवाओं को टारगेट पर निशाना साधने की ट्रेनिंग दे रहा था. सामने आए वीडियो में अमृतपाल समर्थक फायरिंग करते हुए और टारगेट पर निशाना साधते हुए दिखाई दे रहे हैं.

कहां भाग गया अमृतपाल सिंह?

बता दें कि भगोड़े अमृतपाल की 9 राज्यों में तलाश चल रही है. 6 दिन से फरार अमृतपाल कभी मर्सिडीज पर दिखा तो कभी बाइक पर दिखा. लेकिन अब तक वो पुलिस को छका रहा है. आशंका इस बात की भी है कि वो भारत से भागकर नेपाल में जाकर छिप गया है. भगोड़े अमृतपाल का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो छतरी के जरिए खुद की पहचान छिपाने की कोशिश करता दिख रहा है.

नेपाल बॉर्डर पर अलर्ट जारी

इस बीच, अमृतपाल को लेकर नेपाल बॉर्डर पर अलर्ट जारी कर दिया गया है. अमृतपाल के पोस्टर लगाए गए हैं. कुरुक्षेत्र में भगोड़ा दिखा और यहां उसने बचने के लिए छतरी का सहारा लिया. सवाल ये है कि अमृतपाल आखिर कहां भागा है? 18 मार्च को पुलिस की दबिश के बाद से ही अमृतपाल फरार है.

कहां-कहां जा सकता है अमृतपाल सिंह?

जान लें कि 18 मार्च को अमृतपाल सिंह अमृतसर के आस-पास दिखा था. उसके बाद वो 20 मार्च को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में दिखा. ये आशंका है कि वो उत्तराखंड में छिपाया गया हो. जिसको लेकर उधम सिंह नगर में पुलिस अलर्ट पर है. वहां उसके पोस्टर लगे हैं. आशंका ये भी है कि वो नेपाल भाग चुका है. वहीं दूसरी सूरत ये है कि वो हरियाणा के कुरुक्षेत्र से भागने के बाद यूपी के बहराइच के रास्ते नेपाल भाग सकता है.

सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर है कि पंजाब पुलिस को अमृतपाल सिंह का पासपोर्ट घर से गायब मिला है. पुलिस ने परिवार से मांग की लेकिन उन्होंने पासपोर्ट होने से इनकार कर दिया. पुलिस को शक है कि परिवार ने ही पासपोर्ट किसी को दे दिया ताकि मौका मिलते ही अमृतपाल इससे विदेश फरार हो सके. इसे देखते हुए पुलिस ने एयरपोर्ट और लैंड पोर्ट पर उसका लुकआउट सर्कुलर का रिमाइंडर भेज दिया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news