Akola Violence: महाराष्ट्र में आगजनी, गाड़ियों में तोड़फोड़, 1 की मौत; क्यों हो गई हिंसा?
Advertisement
trendingNow11695186

Akola Violence: महाराष्ट्र में आगजनी, गाड़ियों में तोड़फोड़, 1 की मौत; क्यों हो गई हिंसा?

Crime Latest News: महाराष्ट्र के अकोला (Akola) में 2 गुटों में झड़प हो गई है. झड़प में 1 की मौत हुई है और कई घायल हैं. भीड़ ने कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की है. पुलिस ने 12 लोगों को हिरासत में लिया है. इलाके में धारा 144 लागू है.

Akola Violence: महाराष्ट्र में आगजनी, गाड़ियों में तोड़फोड़, 1 की मौत; क्यों हो गई हिंसा?

Violence In Akola: महाराष्ट्र के अकोला से बड़ी खबर है कि यहां दो पक्षों के बीच विवाद में एक शख्स की मौत हो गई है जबकि 8 लोग घायल हो गए हैं. इनमें एक महिला पुलिसकर्मी भी शामिल है. भीड़ ने कुछ गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की है. ये पूरा विवाद एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर है. फिलहाल पूरे इलाके में धारा 144 लगा दी गई है और हालात काबू में हैं. अकोला में इस तरह की ये दूसरी घटना है. कुछ दिन पहले अकोट फाइल इलाके में भी दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हुई थी.

अकोला में क्यों हुई हिंसा?

बताया जा रहा है कि अकोला के हिंसा की आग में जलने के पीछे की वजह सोशल मीडिया पोस्ट है. सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर 2 गुट आपस में भिड़ गए. इस मामले में पुलिस ने अब तक 12 लोगों को हिरासत में लिया है. हालात को नियंत्रण में करने के लिए प्रशासन ने इलाके में धारा 144 लागू कर दी है. हालांकि, अब हालात नियंत्रण में बताए जा रहे हैं.

अकोला में धारा 144 लागू

अकोला की कलेक्टर नीमा अरोड़ा ने कहा कि हिंसक झड़पों के बाद शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है. पुलिस के मुताबिक, हिंसक भीड़ ने कुछ गाड़ियों में तोड़फोड़ की है. बताया जा रहा है कि मामूली विवाद के बाद हुई हिंसक घटना के बाद ओल्ड सिटी पुलिस स्टेशन पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी.

अकोला में दोबारा हुई हिंसा

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि हिंसक भीड़ ने इलाके में कुछ वाहनों को निशाना बनाया. बाद में हालात को नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस ने बल का इस्तेमाल किया. अकोला एसपी संदीप घुगे ने कहा कि फिलहाल हालात नियंत्रण में हैं. उन्होंने आगे कहा कि जिला कलेक्टर के आदेश पर अकोला सिटी में धारा 144 लागू कर दी गई है. गौरतलब है कि अकोला में इस तरह की ये दूसरी घटना है. कुछ दिन पहले ही अकोट फाइल क्षेत्र के शंकर नगर मोहल्ले में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जरूरी खबरें

वसुंधरा राजे से 15 साल में 15 बार भी बात नहीं हुई, मिलीभगत के आरोप पर बोले CM गहलोत
कर्नाटक से BJP के पांव उखाड़ने की तैयारी, कांग्रेस करने जा रही ये नया प्रयोग

Trending news