Mall Tragedy: मॉल संभलकर, नोएडा के ब्लू सफायर के बाद वसंत कुंज के एंबिएंस मॉल में हादसा
Advertisement

Mall Tragedy: मॉल संभलकर, नोएडा के ब्लू सफायर के बाद वसंत कुंज के एंबिएंस मॉल में हादसा

Noida Blue Sapphire Mall tragedy: उत्तर प्रदेश के नोएडा एक्सटेंशन के ब्लू सफायर मॉल में हुए हादसे के कुछ ही देर बाद दिल्ली के एक मॉल में भी छत का हिस्सा गिरने की घटना सामने आई है. गनीमत है कि हादसे में किसी को चोट नहीं पहुंची.

Mall Tragedy: मॉल संभलकर, नोएडा के ब्लू सफायर के बाद वसंत कुंज के एंबिएंस मॉल में हादसा

Noida Blue Sapphire Mall tragedy: उत्तर प्रदेश के नोएडा एक्सटेंशन के ब्लू सफायर मॉल में हुए हादसे के कुछ ही देर बाद दिल्ली के एक मॉल में भी छत का हिस्सा गिरने की घटना सामने आई है. गनीमत है कि हादसे में किसी को चोट नहीं पहुंची. घटना का वीडियो भी सामने आया है. वायरल वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में स्थित एंबिएंस मॉल का है.

दक्षिणी दिल्ली के पॉश वसंत कुंज इलाके में एंबिएंस मॉल में कल रविवार की देर रात छत का एक हिस्सा टुट कर गिर गया. घटना में किसी को चोट नहीं आई. बताया जा रहा है कि रूटीन मेटेंनेंस के दौरान मॉल के सेंट्रल हॉल में छत का हिस्सा गिरा. घटना रविवार देर रात करीब 2 बजे की है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मॉल के एस्केलेटर और रेलिंग पर मलबा बिखरा हुआ है. हादसे के बाद मॉल के सेंट्रल हॉल में धूल भी देखी जा सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मॉल सोमवार को बंद रहेगा और मेंटेनेंस वर्क के बाद मंगलवार को लोगों के लिए फिर से खोला जाएगा.

याद दिला दें कि नोएडा एक्सटेंशन के ब्लू सफायर मॉल में रविवार को हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी. मॉल की 5वें फ्लोर पर लगाए गए लोहे के एक ढांचे के गिरने से रविवार को हरेंद्र भाटी और शकील नाम के दो लोगों की मौत हो गई थी. हरविंदर के पिता राजेंद्र भाटी की शिकायत पर सोमवार को मॉल के मालिक प्रदीप अग्रवाल, शीतल अग्रवाल और अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

Trending news