पटना रेलवे स्टेशन के टीवी पर चला ऐसा 'गंदा VIDEO', लोगों को बंद करनी पड़ी आंखें
Advertisement

पटना रेलवे स्टेशन के टीवी पर चला ऐसा 'गंदा VIDEO', लोगों को बंद करनी पड़ी आंखें

Patna junction viral video: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी स्क्रीन पर विज्ञापन से जुड़ा कोई वीडियो चलाया जाना था, लेकिन संचालक कंपनी के कर्मचारी उस समय पोर्न देख रहे थे और गलती से वही वीडियो स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर लगे टीवी में चल गया. 

पटना रेलवे स्टेशन के टीवी पर चला ऐसा 'गंदा VIDEO', लोगों को बंद करनी पड़ी आंखें

Patna adult movie viral video: पटना रेलवे स्टेशन पर लगे सरकारी टीवी में अचानक ऐसा वीडियो देखने को मिला कि लोग अपना सिर झुकाने पर मजबूर हो गए. घटना पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर रविवार सुबह 10 बजे घटी, जहां पर लगे टीवी स्क्रीन में करीब 3 मिनट तक लगातार पोर्न वीडियो चलता रहा. देखते ही देखते स्टेशन पर फिल्म के चलने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

घटना के दौरान जैसे ही लोगों की नजर टीवी स्क्रीन पर पड़ी उन्होंने अपनी नजरें शर्म से नीचे कर लीं. हालांकि, तुरंत इसके बारे में रेलवे सुरक्षा बल को जानकारी दी गई. इसके बाद रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारी ने जीआरपी को इसकी सूचना दी. आनन-फानन में जीआरपी ने स्टेशन पर लगाए गए टीवी स्क्रीन को संचालित करने वाली कंपनी को कॉल करके टीवी स्क्रीन पर चल रही अश्लील फिल्म को बंद करवाया गया. हालांकि, ये करने में करीब करीब 3 मिनट का समय लग गया.

 

पूरे मामले पर कार्रवाई करते हुए रेलवे ने टीवी को संचालित करने वाली एजेंसी के टेंडर को निरस्त कर दिया. साथ ही इस मामले में एफआईआर भी दर्ज की गई. आरपीएफ ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी स्क्रीन पर विज्ञापन से जुड़ा कोई वीडियो चलाया जाना था, लेकिन संचालक कंपनी के कर्मचारी उस समय पोर्न देख रहे थे और गलती से वही वीडियो स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर लगे टीवी में चल गया. 

वीडियो के टीवी पर चलते ही वहां मौजूद सभी यात्री अचंभित हो गए. इसके बाद जैसे ही स्टेशन पर मौजूद अधिकारियों को जानकारी मिली उन्होंने तुरंत वीडियो को रुकवा दिया. टीवी संचालक कंपनी द्वारा की गई लापरवाही के इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. संचालक कंपनी के कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news