Delhi: यौन उत्पीड़न के आरोपी को भीड़ ने घसीट-घसीट कर पीटा, लॉकअप में टूट गया दम
Advertisement
trendingNow11200631

Delhi: यौन उत्पीड़न के आरोपी को भीड़ ने घसीट-घसीट कर पीटा, लॉकअप में टूट गया दम

Custodial deaths in Delhi: दिल्ली पुलिस के लॉकअप में हुई यौन उत्पीड़न (Sexual Assualt) के आरोपी की मौत के बाद एक बार फिर पुलिस कस्टडी (Police Custody) में होने वाली मौतों का मामला सुर्खियों में आ गया है. हालांकि इस मामले में आरोपी को पहले भीड़ ने घसीट-घसीट कर पीटा था.

सांकेतिक तस्वीर

Accused held in sexual assault case dies in police custody: राजधानी दिल्ली के डाबरी पुलिस स्टेशन (Dabri police station ) के लॉकअप में एक शख्स की मौत का मामला सामने आया है. मृतक का नाम सुबोध कुमार बताया जा रहा है. इस मामले की जांच अभी चल रही है.

भीड़ ने घसीट-घसीट कर पीटा था

शुरुआती जानकारी के मुताबिक मृतक पर यौन उत्पीड़न का आरोप था. आरोपी की भीड़ ने जमकर पिटाई की थी इस दौरान उसे घसीट-घसीट कर पीटा गया था. इस पूरे घटनाक्रम में सुबोध बुरी तरह जख्मी हो गया था. खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी सुबोध कुमार को थाने लेकर आई थी. जहां पर पुलिस की कस्टडी यानी पुलिस लॉकअप (Police Lockup) में उसने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- Shehbaz Sharif: 'मैं तो मजनू हूं'... कोर्ट में ऐसा क्यों बोले पाकिस्तानी PM शहबाज शरीफ, जानें पूरा मामला

लॉकअप में जिस शख्स की मौत हुई है, उस पर एक नाबालिग के यौन उत्पीड़न (Sexual assault with minor) का आरोप है. युवक भीड़ के हत्थे चढ़ गया. इसके बाद लोगों ने उसके साथ मारपीट की. मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को थाने ले गई थी. लॉकअप में युवक की मौत हो गई.

ये भी देखें - Photos: Iran ने सुरंगों में छिपाए खतरनाक ड्रोन? पलक झपकते कर देंगे दुश्मन का खात्मा; तस्वीरें आईं सामने

LIVE TV

 

Trending news