Hrithik Roshan: 48 की उम्र में एक्टर ने फ्लॉन्ट किए 6 पैक एब्स, ऐसी फिटनेस के लिए आप भी आजमाएं ये तरीके
Advertisement

Hrithik Roshan: 48 की उम्र में एक्टर ने फ्लॉन्ट किए 6 पैक एब्स, ऐसी फिटनेस के लिए आप भी आजमाएं ये तरीके

Hrithik Roshan Fitness Tips: ऋतिक रोशन की बॉडी पर तो हर लड़की फिदा रहती है. भले ही वो 50 की उम्र में पहुंचने वाले हों, लेकिन ऋतिक जैसी फिटनेस ज्यादातर लड़कों का ड्रीम है. आइये जानें शरीर को फिट रखने का फॉर्मूला.  

 

ऋतिक रोशन का फिटनेस रूल

Hrithik Roshan Fitness Tips: ऋतिक रोशन बॉलीवुड में ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर हैं. उनकी फिटनेस और वर्कआउट को लेकर लोग अक्सर इसका राज जानने की कोशिश करते हैं. बत दें, ऋतिक रोशन बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरफिट एक्टर में से एक हैं. उन्होंने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. हर फिल्म में उनका यूनीक कैरेक्टर दर्शकों को लुभा जाता है. हालांकि 'फाइटर' एक्टर ऋतिक की लेटेस्ट तस्वीरें में आप उनकी सॉलिड फिटनेस देख सकते हैं. ऋतिक की फिटनेस को कौन नहीं जानता होगा. एक्टर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपने सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं.

ऋतिक रोशन का फिटनेस रूल 

1. ऋतिक रोशन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट वर्कआउट फोटो को शेयर किया है. बता दें, वह आज भी काफी हैंडसम और यंग नजर आते हैं. इसके लिए वो रोजाना सुबह एक ग्लास वेजिटेबल जूस पीते हैं. इससे उनकी स्किन ग्लोइंग बनी रहती है. 

2. जिन तस्वीरों में एक्टर अपके सिक्स पैक एब्स दिखा रहे हैं, उसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. ऋतिक वर्कआउट करने में जरा भी कतराते. उनका मानना है कि बॉडी की जितनी एक्सरसाइज हो सेहत के लिए उतना ही अच्छा होता है. इसके लिए वो डेली 2 घंटे वर्कआउट करते हैं. 

3. ऋतिक रोशन ने नए साल का आगाज फिटनेस और जिम मोटिवेशन के साथ किया है. ऋतिक के इन तस्वीरों को देख उनकी उम्र का पता लगाना मुश्किल है. इसके लिए वो हरी नैचुरल और हरी साग-सब्जियों का सेवन ज्यादा करते हैं. 

Disclaimer: इस जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है. हालांकि इसकी नैतिक जिम्मेदारी ज़ी न्यूज़ हिन्दी की नहीं है. हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें. हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है. 

Trending news