ये डिवाइस लगाते ही कार को याद हो जाएगा हर रास्ता, नेविगेशन होगा सबसे दमदार
Advertisement
trendingNow11879472

ये डिवाइस लगाते ही कार को याद हो जाएगा हर रास्ता, नेविगेशन होगा सबसे दमदार

Car Navigation: कार में बैठ के नेविगेशन करना काफी मुश्किल भरा काम होता है क्योंकि, ज्यादातर नेविगेशन स्टीरियो डिवाइस काफी लैग करते हैं, ऐसे में ये नेविगेशन के दौरान दिक्कत करते हैं. 

ये डिवाइस लगाते ही कार को याद हो जाएगा हर रास्ता, नेविगेशन होगा सबसे दमदार

Car Navigation: वुडमैन, एक प्रीमियम भारतीय ऑटोमोटिव इंफोटेनमेंट ब्रांड है जिसने मार्केट में वुडमैन एक्स9 लैग-फ्री नेविगेशन एंड्रॉइड स्टीरियो को पेश कर दिया है जो कार मालिकों के लिए एक माइलस्टोन प्रोडक्ट साबित हो सकता है. ये इन-कार एंटरटेनमेंट, नेविगेशन और कनेक्टिविटी सॉल्यूशंस के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है. इसमें ग्राहकों को 2GB DDR4 RAM सपोर्ट मिल जाता है जो DDR2 RAM से दोगुना तेज़ है. इतना ही नहीं इसमें 32GB ROM भी मिल जाती है. 

क्या है खासियत 

इसमें यूजर्स को एक यूनीक और दमदार इंटरफेस मिलता है जिसमें 1280*720px QLED डिस्प्ले विजुअल को और भी जयदा कलरफुल और लाइवकी बना देता है. ये आपके नेविगेशन और मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस को भी इनहांस कर देता है जिससे ड्राइविंग करने के दौरान आपको परेशान नहीं होना पड़ता है. इसके अलावा, वुडमैन X9 में शक्तिशाली बास के साथ एक प्रभावशाली 60W DSP साउंड सिस्टम है, जो आपके इन-कार ऑडियो को असाधारण स्तर तक बढ़ा देता है.

इसमें 4जी सिम स्लॉट और 5GHz वाई-फाई सपोर्ट दिया गया है. यूजर्स इसके साथ आसानी से इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं, म्यूजिक स्ट्रीम कर सकते हैं और ऑनलाइन नेविगेशन सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं. वुडमैन X9 एंड्रॉइड ऑटो और कारप्ले दोनों के लिए वायरलेस कनेक्टिविटी की सुविधा भी देता है, जो आपके स्मार्टफोन के लिए एक निर्बाध कनेक्शन सुनिश्चित करता है. इसके Google Voice इंटीग्रेशन के साथ आप वॉयस कमांड के माध्यम से आप जरूरी काम कर सकते हैं. 

प्रोडक्ट को अत्याधुनिक तकनीक, मजबूत प्रदर्शन और उपयोगकर्ता के लिए जरूरी फीचर्स के सतह उतारा गया है जो उनके एक्स्पीरियस को और भी ज्यादा बेहतर बना देगा. वुडमैन एक्स9 लैग-फ्री नेविगेशन एंड्रॉइड स्टीरियो वुडमैन का एक गेम-चेंजिंग प्रोडक्ट है, जो ऑटोमोटिव इंफोटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए दमदार साबित होगा. वुडमैन X9 की कीमत 21,999 रुपये रखी गई है. 

Trending news